संवाद सहयोगी ,मोगा

जिला पुलिस ने अवैध शराब का धंधा करने वाले चार तस्करों को 105 बोतल अवैध शराब के साथ गिरफ्तार कर केस दर्ज किया है।

थाना अजीतवाल में तैनात हवलदार संदीप कुमार ने बताया कि उन्होंने गांव तखानवध में गश्त के दौरान 50 बोतल अवैध शराब समेत बलवीर सिंह निवासी तखानवध को गिरफ्तार किया। वहीं, थाना सिटी साउथ में तैनात सहायक थानेदार बसंत सिंह ने बताया कि उन्होंने लाल सिंह रोड पर गश्त करते हुए 11 बोतल अवैध शराब के साथ गीता रानी निवासी विश्वकर्मा नगर को गिरफ्तार किया है।

इसी तरह, थाना बधनी कलां में तैनात सहायक थानेदार जगसीर सिंह ने बताया कि उन्होंने गांव रनिया में गश्त के दौरान 24 बोतल अवैध शराब के साथ शिव सिंह निवासी रनिया को काबू किया। वहीं थाना बधनी कलां में तैनात सहायक थानेदार बलवीर सिंह ने बताया कि उन्होंने गांव दौधर शरकी में गश्त करते हुए 20 बोतल अवैध शराब समेत मनदीप सिंह निवासी दौधर शरकी को गिरफ्तार किया है। काबू किए गए सभी तस्करों के खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। मां को गालियां देने से रोका तो पिता ने बेटे को घायल किया थाना सिटी साउथ की पुलिस ने शराब पीकर बेटे से मारपीट करने के आरोप में पिता के खिलाफ केस दर्ज किया है।

सहायक थानेदार बलविदर सिंह ने बताया कि 22 वर्षीय गुरजंट सिंह पुत्र रछपाल सिंह निवासी हाकम का अगवाड़ ने बयान दर्ज करवाए हैं कि कुछ दिन पहले उसके पिता शराब पीकर घर आए और उसकी मां के साथ गाली-गलौज करने लगे। जब उसने पिता का विरोध किया तो उन्होंने तेजधार हथियार से उसे गंभीर घायल कर दिया। पुलिस ने घायल के बयानों पर रछपाल सिंह निवासी हाकम का अगवाड़ के खिलाफ केस दर्ज किया है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप