Move to Jagran APP

दूसरे दिन भी जारी रहा धरना, बंद रहे बुढलाडा में बाजार

संसू, बुढलाडा : शहर में विकास काम नहीं होने और इस प्रति सरकार की ओर से पूछताछ न होने के कारण शहरवासियों ने शनिवार को भी रोष धरना दिया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 04 Aug 2018 11:54 PM (IST)Updated: Sat, 04 Aug 2018 11:54 PM (IST)
दूसरे दिन भी जारी रहा धरना, बंद रहे बुढलाडा में बाजार

संसू, बुढलाडा : शहर में विकास काम नहीं होने और इस प्रति सरकार की ओर से पूछताछ न होने के कारण शहरवासियों ने शनिवार को भी रोष धरना दिया। धरने के दौरान बुढलाडा में बाजार भी पूरी तरह बंद रहे।प्रदर्शनकारियों का कहना है कि जब तक सरकार का कोई मंत्री या नुमाइंदा शहर के विकास कामों को शुरू करवाने का विश्वास नहीं देता तब तक उनका धरना और भूख हड़ताल जारी रहेगी। शनिवार को धरने में दूसरे दिन कुलदीप बत्रा, परविन्दर ¨सह बीरेवाला और टिंकू मदान भूख हड़ताल पर बैठे रहे। धरने को संबोधन करते एडवोकेट सवरनजीत ¨सह दलियो ने कहा कि शहर के विकास कार्यो की तरफ सरकार का ध्यान देने की जरूरत है। यदि विकास कार्यो के लिए फंड आदि में कोई घपला हुआ है तो इसकी जांच करवानी जरूरी है, लेकिन शहरवासियों को मुश्किलें से निजात दिलाई जाए। दूसरी ओर, नगर कौंसिल बुढलाडा के 19 में से करीब 11 कौंसलरों ने प्रस्ताव पास करके कौंसिल के अकाली दल के प्रधान हरविन्दर ¨सह बंटी पर फंड में घपलेबाजी करने के आरोप लगाए हैं। उन्होंने इस प्रस्ताव की कॉपी एसडीएम बुढलाडा को देते हुए कहा कि उनको प्रधान की कारगु•ारी में कोई विश्वास नहीं और इस पर नए सिरे से विचार किया जाए। इसमें पार्षद तीर्थ ¨सह स्वीटी, विवेक जलाल, काका प्रशिक्षक, सुखविन्दर ¨सह सुखी, प्रेम गर्ग, राकेश बग्गा, गुरप्रीत ¨सह चहल, यादविन्दर ¨सह यादू, मनप्रीत कौर, म¨हदरपाल दादा व महिला काऊंसलर के इलावा हलके विधायक बुद्ध राम भी शामिल है।

loksabha election banner

ये आरोप राजनीति से प्रेरित हैं : हरविन्दर ¨सह

नगर कौंसिल के प्रधान हरविन्दर ¨सह बंटी ने इन आरोपों को राजनीति से प्रेरित बताते कहा कि उन्होंने फंडों में कोई घपला नहीं किया और इसकी जांच के लिए हर तरह की कार्रवाई का सामना करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि उन्होने शहर के विकास काम करवाए हैं और इस का पूरा रिकार्ड मौजूद है। पास किए गए अविश्वास प्रस्ताव बारे बोलते उन्होंने कहा कि यदि वह सच्चे हैं तो पार्षदों का बहुमत उनके साथ खड़ा होगा, जब भी चाहे इस की जांच करवा ली जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.