संसू, मानसा : जिला पुलिस ने नशा तस्करी के पांच केस में छह लोगों को गिरफ्तार उनसे हेरोइन, चूरा-पोस्त, नशे की गोलियां व अवैध शराब बरामद की है। उक्त आरोपित हरियाणा से नशा लाकर पंजाब के विभिन्न जिलों में महंगे दाम पर बेचते थे। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पहले मामले में थाना झुनीर पुलिस ने गांव दानेवाला के लुक प्लांट के पास एक व्यक्ति को चार ग्राम हेरोइन सहित काबू किया है। आरोपित की पहचान राम सरूप सिंह वासी दानेवाला के रूप में हुई है। आरोपित के खिलाफ पहले भी नशा तस्करी के मामले दर्ज हैं जिसमें कई मामले में वह सजा भुगत चुका है। अब वह जमानत पर जेल से बाहर आया हुआ था। पुलिस पुछताछ में आरोपित ने माना कि वह यह हेरोइन फतेहबाद हरियाणा से सस्ते दाम में लाता था और यहां महंगे दाम पर बेचता था। आरोपित को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

इस तरह एक अन्य मामले में सीआइए स्टाफ मानसा ने गांव गोबिदपुरा के पास की गई नाकेबंदी के दौरान मोटरसाइकिल सवार तीन लोगों को आठ किलो चूरा-पोस्त सहित काबू कर थाना बरेटा में केस दर्ज किया है।

आरोपित की पहचान रणजीत सिंह, जगसीर सिंह दोनो निवासी बाहमनवाला हरियाणा व जसवंत सिंह निवासी सिरसीवाला थाना बरेटा के रूप में हुई है। पुलिस पुछताछ में आरोपित ने माना कि वह यह चूरा-पोस्त हरियाणा से लाए थे।

वही थाना सिटी बुढलाडा पुलिस ने गशत के दौरान नछतर सिंह वासी कुलाणा को 300 नशे की गोलियों सहित काबू किया है। पुछताछ में आरोपित ने माना कि वह यह गोलियां हरियाणा से लाया था।

इसी तरह थाना सिटी वन पुलिस ने एक व्यक्ति को 72 बोतल अवैध शराब रखने के आरोप में नामजद किया है। आरोपित की पहचान जसपाल सिंह उर्फ गगी निवासी गांव जवाहरके के रूप में हुई है। अरोपित की गिरफ्तारी अभी नहीं हुई है। थाना सिटी-टू मानसा की ओर से गगनप्रीत सिंह उर्फ विक्की निवासी मानसा को 12 बोतल अवैध शराब सहित काबू किया है। दोनों आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!