Move to Jagran APP

साधु को बंधक बनाकर डेरे से लूटी नकदी

गांव बीरोके कलां के एक डेरे से साधू को शनिवार की रात लुटेरों ने बंधक बनाकर एक बंदूक 22 कारतूस व ढाई लाख रुपये की नगदी समेत सोने की अंगूठियां लूट ली।

By JagranEdited By: Published: Sun, 24 Jan 2021 10:28 PM (IST)Updated: Sun, 24 Jan 2021 10:28 PM (IST)
साधु को बंधक बनाकर डेरे से लूटी नकदी
साधु को बंधक बनाकर डेरे से लूटी नकदी

संसू बुढ़लाडा : गांव बीरोके कलां के एक डेरे से साधू को शनिवार की रात लुटेरों ने बंधक बनाकर एक बंदूक, 22 कारतूस व ढाई लाख रुपये की नगदी समेत सोने की अंगूठियां लूट ली। लुटेरे साधु से मारपीट के बाद फरार हो गए। वहीं बुढ़लाडा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया।

loksabha election banner

गांव बीरोके कलां के डेरे बाबा अलख राम के गद्दी नशीन बाबा बालक नाथ ने बताया कि शनिवार की रात समय डेरे में कुछ व्यक्ति आए, उन्हें लगा कि कोई डेरे में माथा टेकने आया है। इस कारण दरवाजा खोल दिया तो लुटेरों ने उनकी मारपीट करके बंधक बना लिया। जिसके बाद वह में डेरे में पड़ी चढ़ावे की राशि ढाई लाख, 12 बोर की एक बंदूक, 22 कारतूस, एक सोने व दो चांदी की अंगूठियां लेकर फरार हो गए। वहीं मौके पर पहुंचे एसपी हेडक्वार्टर सतनाम सिंह व डीएसपी प्रभजोत कौर ने बताया कि स्थिति का जायजा लेकर साधू के बयान दर्ज करके पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है। महिला से मारपीट करने वाले आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं

डेढ़ माह पहले संगत मंडी की नर सिंह कालोनी की रहने वाली एक महिला से मारपीट करने और उसके साथ छेड़छाड़ करने के मामले में नामजद आरोपितों को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर रही है। महिला ने पुलिस को शिकायत देकर बताया था कि डबवाली मंडी में वर्कशाप चलाने वाले मंजीत सिंह को उसके पति ने अपनी स्कूटी रिपेयर करने के लिए दी थी और साथ उसे दस हजार रुपये दिए थे। काफी दिनों तक आरोपित मंजीत सिंह ने उनकी स्कूटी रिपेयर नहीं की, जिसके चलते उसके पति ने अपनी स्कूटी व दस हजार रुपये वापस मांगे, लेकिन आरोपितों ने नहीं दिए। गत 29 नवंबर को जब वह मंदिर में माथा टेकने के लिए जा रही थी। तो आरोपित मंजीत सिंह, उसकी दादी व पिता सोहन लाल ने उसे पकड़कर जबरदस्ती अपने घर पर ले गए। वहां पर आरोपित मंजीत सिंह व उसके परिवार वालों ने उसके साथ मारपीट की। वहीं मंजीत सिंह ने उसके साथ छेड़छाड़ की। शोर मचाने पर लोग इकट्ठा हुए तब वह जाकर बच पाई। पुलिस आरोपितों पर कार्रवाई नहीं कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.