Move to Jagran APP

नई सिट की रिपोर्ट के बाद बेअदबी मामले में घिरेंगे बादल : बिट्टू

बेअदबी मामले में बादलों का घिरना पक्का है और नई बनाई सिट जल्द ही इसकी रिपोर्ट देगी। जिसके बाद बादलों के भेद उजागर हो जाएंगे।

By JagranEdited By: Published: Sun, 30 May 2021 10:21 PM (IST)Updated: Sun, 30 May 2021 10:21 PM (IST)
नई सिट की रिपोर्ट के बाद बेअदबी मामले में घिरेंगे बादल : बिट्टू
नई सिट की रिपोर्ट के बाद बेअदबी मामले में घिरेंगे बादल : बिट्टू

संसू, मानसा : बेअदबी मामले में बादलों का घिरना पक्का है और नई बनाई सिट जल्द ही इसकी रिपोर्ट देगी। जिसके बाद बादलों के भेद उजागर हो जाएंगे। यह बात सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने कही। उन्होंने कहा कि उनको इस बात की शर्मिंदगी है कि श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी की हुई बेअदबी मामले में पहले सरकार द्वारा बनाई गई सिट में कुछ कमियां रह गईं, जिस पर माननीय अदालत द्वारा उनको झटका भी लगा। वह आज पूर्व विधायक अजीत इंद्र सिंह मोफर की माता व जिला परिषद मानसा के चेयरमैन बिक्रम सिंह मोफर की दादी सुरिदर कौर के देहात मौके गांव मोफर पहुंचे थे।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि पहले से बनाई गई सिट पर जस्टिस रणजीत सिंह कमिशन जांच रिपोर्ट में 90 फीसदी बेअदबी मामले की जांच हो चुकी है और आस है कि पंजाब सरकार द्वारा बनाई गई नई सिट जल्द ही जांच करके इस पर अपनी रिपोर्ट देगी। जिस के बाद बेअदबी करने वालों का पर्दाफाश हो जाएगा और सरकार इस पर जल्दी रिपोर्ट देगी। उन्होंने कहा कि पंजाब में कांग्रेस सरकार ने रिकार्ड तोड़ काम किए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में चल रहे कलेश पर हाईकमांड कांग्रेस कमेटी ने सीनियर नेताओं की 3 सदस्यीय कमेटी गठित कर दी है, जिन्होंने पंजाब के कांग्र्रेसियों की एक बैठक भी ले ली है। यह जांच कमेटी जल्द ही कांग्रेस में हुए कलेश व मतभेदों को दूर कर देगी और आने वाले समय में पंजाब में कांग्रेस फिर से सरकार बनाएंगी। इस मौके उनके साथ विधायक गुरकीत सिंह कोटली, मनजीत सिंह झलबूटी, विधायक नाजर सिंह मानशाहिया, सतपाल वर्मा समेत अन्य कांग्रेस हाजिर थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.