जागरण संवाददाता, मानसा। रेसलर दानिश अख्तर अब अभिनेता के रूप में दर्शकों के सामने होंगे। वह चर्चित टीवी शो 'सिया के राम' में हनुमान बनेंगे। सीरियल में उनकी इंट्री रामनवमी के दिन हाेगी। दानिश द ग्रेट खली के शार्गिद हैं और उनके जालंधर स्थित इंस्टीट्यूट से प्रशिक्षण प्राप्त किया है।

खली के इंस्टीट्यूट के रेसलर दानिश अख्तर टीवी शो 'सिया के राम' में हनुमान

'सिया के राम' के निर्माता-निर्देशक निखिल सिन्हा को उनका शारीरिक सौष्ठव इतना फिट लगा कि उन्हें शो में हनुमान की भूमिका के लिए चयनित कर लिया। दानिश ने बताया कि कुछ माह पूर्व इंस्टीट्यूट में रेसलिंग शो देखने आए 'सिया के राम' के निर्माता-निर्देशक निखिल सिन्हा उनके शारीरिक सौष्ठव से बेहद प्रभावित हुए। निखिल सिन्हा को हनुमान जी के किरदार के लिए उनका लुक भा गया।

हनुमान जी के गेटअप में दानिश अख्तर।

उन्होंने बताया कि निखिल सिन्हा ने उनके समक्ष तुरंत हनुमान जी की भूमिका निभाने की पेशकश की तो वह मना नहीं कर पाए, क्योंकि हर रेसलर हनुमान जी का बड़ा भक्त होता है और वह भी हनुमान जी के भक्त हैं। हालांकि उन्होंने पहले कभी अभिनय नहीं किया था, लेकिन हनुमान जी के किरदार के लिए तुरंत हां कर दी।

ग्रेट खली के साथ दानिश अख्तर।

उन्होेंने बताया कि इसके बाद तीन माह की अभिनय की वर्कशॉप लगाई गई और उन्होंने इसमें अभिनय का प्रशिक्षण लिया। डायरेक्टर अभिषेक चौहान से इस वर्कशॉप दौरान अभिनय के गुर सीखने के बाद कैमरे का सामना करने का डर खत्म हो गया। दानिश का कहना है कि यदि उन्हें किसी फिल्म में भी अभिनय का मौका मिला तो जरूर करेंगे, लेकिन साथ-साथ रेसलिंग भी करते रहेंगे।

Posted By: Sunil Kumar Jha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!