Move to Jagran APP

बरेटा के पावरकॉम की दयनीय हालत

संस, बरेटा : स्थानीय पावरकॉम का दफ्तर जोकि पिछले 32 साल से मुलाजिमों के लिए बने रिहायशी खस्ता हालत क

By JagranEdited By: Published: Tue, 13 Nov 2018 06:34 PM (IST)Updated: Tue, 13 Nov 2018 06:34 PM (IST)
बरेटा के पावरकॉम की दयनीय हालत
बरेटा के पावरकॉम की दयनीय हालत

संस, बरेटा : स्थानीय पावरकॉम का दफ्तर जोकि पिछले 32 साल से मुलाजिमों के लिए बने रिहायशी खस्ता हालत के क्वाटर में चल रहा है। इस समय के दौरान एक दो बार ही इसकी मरम्मत का काम करवाया गया है, अब इस इमारत की हालत इतनी खराब हो चुकी है कि इसकी छत से सीमेंट नीचे गिर रहा है और यहां काम करने वाले कर्मचारी और काम करवाने के लिए आने वाले खप्तकार अपनी जान जोखिम में डाल कर यहां आते है।

loksabha election banner

हमारे संवाददाता ने इस दफ्तर में जाकर देखा तो पता चला कि इस दफ्तर के सारे ही कमरों की हालत खस्ता हो चुकी है। यह एक जर्जर से खंडहर की हालत में है। पावरकॉम के लिए लाखों रुपये कमाकर देने वाले इस दफ्तर के कैशियर का कमरा सबसे खराब हालत में है। दफ्तर के कर्मचारियों का कहना है कि इस उपमंडल के तहत 20 हजार खप्तकार आते है और पावरकॉम को हर माह करोड़ों रुपये की आमदन हो रही है।

लेकिन विभाग ने कभी इमारत की हालत सुधारने का प्रयास नही किया है। यहां काम करने वाले मुलाजिमों के अलावा खप्तकारों ने राज्य सरकार से मांग की है कि बरेटा के इस पावरकॉम के उपमंडल दफ्तर के लिए कोई नई इमारत तैयार करवाई जाए, जिससे यहां आने वाले लोग अपने आप को सुरिक्षत महसूस कर सकें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.