Move to Jagran APP

रोजगार मेले के पहले दिन 137 नौजवानों का चयन

संस, मानसा : पंजाब सरकार के घर-घर रोजगार मुहिम के अंतर्गत बुधवार को तीसरे राज स्तरीय र

By JagranEdited By: Published: Wed, 14 Nov 2018 06:48 PM (IST)Updated: Wed, 14 Nov 2018 06:48 PM (IST)
रोजगार मेले के पहले दिन 137 नौजवानों का चयन
रोजगार मेले के पहले दिन 137 नौजवानों का चयन

संस, मानसा : पंजाब सरकार के घर-घर रोजगार मुहिम के अंतर्गत बुधवार को तीसरे राज स्तरीय रोजगार मेले की शुरुआत सरकारी नेहरू मेमोरियल कॉलेज मानसा में हुई। जिसमें पहले दिन 16 कंपनियों ने शिरकत की। इस मेले में तकरीबन 429 बेरोजगार लड़के और लड़कियां जिले के अलग-अलग स्थानों से पहुचे, जिनमें से 391 लड़के लड़कियों ने इंटरव्यू दी और उनमें से 137 अलग -अलग कंपनियों में नौकरी के लिए चुने गए है।

loksabha election banner

इन में से 59 उम्मीदवार अलग-अलग कंपनिया द्वारा शार्टलिस्ट किये गए हैं और 23 उम्मीदवारों ने सवेरोजगार के लिए सहमति दी है।

अपने संबोधन में डीसी मानसा अपनीत रियात ने कहा कि समारोह में मानसा और आसपास के जिलों की कंपनियों की आमद हुई है, जोकि तकरीबन 700 के करीब अलग-अलग नौकरियों के लिए नौजवानों की चयन करेंगी। उन्होंने कहा कि इस मेले के प्रति नौजवानों में उत्साह देखने को मिल रहा है और उनको पूरी उम्मीद है कि अधिक से अधिक नौजवान लड़के लड़कियां यहां से नौकरियां प्राप्त करेंगे।

उन्होंने कहा कि 17 नवंबर को भी इस मेले के दूसरे दिन कंपनियां आऐंगी और नौकरियों के लिए बच्चों की चयन करेंगी। इस मौके पर सहायक कमिश्नर (ज) नवदीप कुमार, पूर्व विधायक मंगत राय बांसल और एडीसी (ज) राजेश त्रिपाठी उपस्थित थे।

डीसी अपनीत रियात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.