Move to Jagran APP

ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार घायल

गांव ढड्डे में ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार जख्मी हो गया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Oct 2021 09:45 PM (IST)Updated: Wed, 20 Oct 2021 09:45 PM (IST)
ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार घायल
ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार घायल

जागरण संवाददाता, मौड़ मंडी: गांव ढड्डे में ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार जख्मी हो गया। रामा मंडी के नितिन कुमार ने थाना बलियांवाली की पुलिस को बताया कि वह मोटरसाइकिल पर जा रहा था कि गांव ढड्डे के पास ट्रैक्टर-ट्राली चालक ने टक्कर मारकर घायल कर दिया। पुलिस ने ट्रैक्टर चालक गांव ढड्डे वासी रामदास पर केस दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

मारपीट के अलग-अलग मामलों में 13 लोगों पर केस दर्ज जिला बठिडा के विभिन्न थानों की पुलिस ने मारपीट के अलग-अलग मामलों में 13 लोगों पर केस दर्ज किए हैं।

थाना सिटी रामपुरा की पुलिस को दर्ज करवाई शिकायत में रामपुरा के लखविदर सिंह ने बताया कि कुछ लोगों द्वारा उसके साथ बिना किसी बात के मारपीट की गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर रामपुरा के माटी, सिरडी, काका, घग्गू, जस्सी, गोरी के अलावा छह अज्ञात लोगों पर केस दर्ज किया है। मामले की जांच सहायक थानेदार जगतार सिंह कर रहे हैं। इसके अलावा थाना संगत पुलिस को दर्ज करवाई शिकायत में गांव पक्का कलां के गुरतेज सिंह ने बताया कि एक व्यक्ति द्वारा रंजिशन उसके साथ मारपीट की गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर गांव पक्का कलां के मनदीप सिंह पर केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच सहायक थानेदार जसविदर सिंह कर रहे हैं। उक्त दोनों ही मामलों में आरोपितों की गिरफ्तारी बाकी है। विभिन्न हादसों में घायल लोगों को अस्पताल पहुंचाया सहारा जनसेवा के सदस्यों ने विभिन्न हादसों के दौरान जख्मी हुए लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया गया। पहले मामले में जीटी रोड पर तिकोनी के पास एक मोटरसाइकिल असंतुलित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिसमें मोटरसाइकिल सवार घन्हैया नगर निवासी रोबिन घायल हो गया। वहीं हनुमान चौक में एक आटो व स्कूटर की टक्कर में आटो में बैठी सवारी गंभीर रूप से जख्मी हो गई। उधर, गोपाल नगर में एक व्यक्ति गंभीर अवस्था में पड़ा था। सहाराय सदस्यों ने उसे तुरंत सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी पहचान गोपाल नगर के कर्मजीत के तौर पर हुई। एक अन्य मामले में बीबी वाला रोड पर एक महिला जख्मी अवस्था में पड़ी थी जिसे सहारा सदस्यों ने अस्पताल पहुंचाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.