जेएनएन, मानसा। यहां के गांव बनावाली में कुछ लुटेरों ने गत रात्रि आम आदमी पार्टी के नेता गुरप्रीत सिंह बनावाली के माता-पिता को बंधक बना लिया। इसके बाद लुटेरे घर से सात लाख दस हजार रुपये की नगद व स्कूटी लेकर फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

एडवोकेट व आम आदमी पार्टी के नेता गुरप्रीत सिंह बनावाली का आवास मानसा में है। उनके माता पिता का आवास मानसा के गांव बनावाली में है। परिवार का टीएसपीएल पॉवर लिमिटेड के समक्ष एक तेल पंप भी है। कुछ दिनों से कोरोना वायरस को लेकर बैंक बंद होने कारण उनके तेल के पंप की रकम घर पर ही थी।

एसएचओ थाना सदर के प्रमुख बलविंदर सिंह ने बताया कि परिवार ने शिकायत दी है कि शनिवार की रात कुछ लुटेरे गुरप्रीत सिंह बनावाली के माता-पिता के आवास की दीवार फांदकर घर में दाखिल हुए व नेता के माता-पिता को बंधक बनाकर उनसे सात लाख दस हजार रुपये रकम के साथ-साथ घर में खड़ी उनकी स्कूटी भी साथ ले गए। बाद में किसी न किसी तरह बुजुर्ग दंपती ने अपने आप को खोलकर मामले की सूचना पुलिस को दी। घटना को लेकर मानसा की सदर पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश में जुट गई है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Kamlesh Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!