संसू, बुढलाडा : डोर टू डोर सर्वेक्षण से संबंधी ऑन ड्यूटी पत्र को लेकर बीएलओ यूनियन जिला मानसा व शिक्षा विभाग आमने-सामने हो गए है। यूनियन का प्रतिनिधि मंडल अपनी मांग को लेकर एसडीएम बुढलाडा से मिला और सर्वेक्षण का काम स्कूल की ऑन ड्यूटी पर करवाने की मांग रखी।

इस अवसर पर यूनियन के जिला प्रधान अमनदीप शर्मा ने कहा कि डोर टू डोर सर्वेक्षण करने का काम मुश्किल काम है जिसमें बीएलओ को सुबह से शाम तक लोगों के घरों में जाकर हर वोटर की लोकेशन के अलावा फोटो अधार कार्ड को अपडेट करना होगा, जिसमें काफी समय लग जाएगा, क्योंकि हजारों के करीब वोटरों को मोबाइल एप से जोड़ना आसान काम नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर शिक्षा विभाग अध्यापकों को ऑन ड्यूटी करने से इंकार करता है तो अन्य विभाग के कर्मचारियों की इस काम के लिए ड्यूटी लगाई जाए ताकि अध्यापकों को परेशानी न उठानी पड़े। इस मौके पर एसडीएम बुढलाडा आदित्य डचलवाल ने यूनियन नेताओं को आश्वासन दिलाया कि वे इस बारे में

डीसी मानसा से बातचीत करेंगे। इस अवसर पर बीएलओ यूनियन के गुरलाल सिंह हैड अध्यापक गुरने कलां, कुलवंत सिंह, कृष्ण सिंह, गुरमेल सिंह, गुरप्यार सिंह, तरलोक जैन, अमृतपाल सिंह, बलजिदर सिंह, सुखविदर सिंह व अन्य मौजूद थे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!