Move to Jagran APP

एजेंट ने किश्तों के रुपये हड़पने के लिए रची थी लूट की झूठी साजिश

सप्ताहिक किश्त के एकत्र किए गए रुपये हड़पने के लिए बनाई गई झूठी लूट की कहानी का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने झूठा केस दर्ज करवाने के आरोप में दो लोगों को काबू कर लूटी गई राशि व मोटरसाइकिल बरामद की है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 26 Feb 2020 01:33 AM (IST)Updated: Wed, 26 Feb 2020 01:33 AM (IST)
एजेंट ने किश्तों के रुपये हड़पने के लिए रची थी लूट की झूठी साजिश
एजेंट ने किश्तों के रुपये हड़पने के लिए रची थी लूट की झूठी साजिश

जासं, मानसा : सप्ताहिक किश्त के एकत्र किए गए रुपये हड़पने के लिए बनाई गई झूठी लूट की कहानी का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने झूठा केस दर्ज करवाने के आरोप में दो लोगों को काबू कर लूटी गई राशि व मोटरसाइकिल बरामद की है। एसएसपी मानसा डॉ. नरिदर भार्गव ने बताया कि मेवा सिंह वासी पंधेर ने 24 फरवरी को थाना भीखी पुलिस पास दिए गए बयान में बताया कि वह शुभ लक्ष्मी कंपनी में एजेंट है और लोन लिए गए पैसे एकत्र कर भीखी दफतर में जमा करवाने के लिए मोटरसाइकिल पर जा रहा था। इसी दौरान मत्ती सूए के पुल के पास मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात लोगो ने उसकी आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर उसके पास से 41400 रुपये छीन लिए और फरार हो गए ।

loksabha election banner

पुलिस ने मामले में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरु की तो यह मामला संदिग्ध नजर आया। इस पर पुलिस ने शिकायतकर्ता से गहराई से पूछताछ की तो यह मामला झूठा पाया गया । पूछताछ में आरोपित ने बताया कि उसके पास कोई जमीन जायदाद नहीं है। इस कारण उसने अपने साथी इंदरजीत सिंह निवासी पंधेर के साथ मिलकर साप्ताहिक किश्त की रकम को लूटने का नाटक कर झूठा केस दर्ज करवा दिया।

पुलिस ने आरोपित मेवा सिंह व इंदरजीत सिंह दोनो निवासी पंधेर को काबू कर उनके पास से लूटी हुई राशि 41400 रुपये बरामद की गई। आरोपितों ने यह राशि विभिन्न स्थानों पर रखी थी। काबू किए गए आरोपित को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड की मांग की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.