जासं, मानसा : मानसा में रविवार को राखी के त्योहार की खुशियां उस परिवार के लिए एकदम गमगीन माहौल में तबदील हो गई, जब राखी का त्योहार मनाने के लिए अपने ससुराल गांव पहुंचे गुरविन्दर सिंह और उसका साला कुलदीप सिंह कीपा की एक भयानक सड़क हादसे में मौत हो गई। घटना में दूसरी ओर से आ रही कार में सवार व्यक्तियों समेत एक महिला गंभीर रुप में घायल हो गए।

थाना सदर मानसा के थाना प्रमुख अंग्रेज सिंह ने बताया कि गांव लालियांवाली निवासी कुलदीप सिंह कीपा (30) और उसका जीजा गुरविन्दर सिंह (37) निवासी गांव बलरे अपने ससुराल गांव लालियांवाली से राखी के त्योहार को लेकर मानसा शहर से अपनी गाड़ी में सवार होकर सामान खरीद कर वापिस गांव लालियांवाली जा रहे थे। गांव नंगल के पास सरदूलगढ़ की ओर से आ रही टाटा इंडिका गाड़ी ने उनकी गाड़ी को सीधी टक्कर मार दी। घटना में कुलदीप सिंह और गुरविदर सिंह को गंभीर चोटें आई, दूसरी गाड़ी में सवार मोगा जिले के गांव चड़िक निवासी लोग भी गंभीर रूप में जख्मी हो गए ।

उन्होंने ने बताया कि घटना स्थल पर मौजूद लोगों की सहायता से सभी घायलों को सरकारी अस्पताल मानसा लाया गया। इसमें से गांव लालियांवाली निवासी कुलदीप सिंह कीपा (30) और उसका जीजा गुरविन्दर सिंह (37) दोनों व्यकित्यों की अस्पताल लाए जाते समय मौत हो गई। पांच व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!