Move to Jagran APP

दोस्त को बचाने वाले युवकों पर तेजधार हथियारों से हमला, लोगों ने दिया धरना

बीते शुक्रवार को दोस्त को बचाने को लेकर कुछ लोगों ने दो युवकों पर तेजधार हथियारों से हमला कर गंभीर घायल कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 27 Nov 2021 09:37 PM (IST)Updated: Sat, 27 Nov 2021 09:37 PM (IST)
दोस्त को बचाने वाले युवकों पर तेजधार हथियारों से हमला, लोगों ने दिया धरना
दोस्त को बचाने वाले युवकों पर तेजधार हथियारों से हमला, लोगों ने दिया धरना

संसू, लुधियाना : बीते शुक्रवार को दोस्त को बचाने को लेकर कुछ लोगों ने दो युवकों पर तेजधार हथियारों से हमला कर गंभीर घायल कर दिया। पुलिस कार्रवाई न होने पर शनिवार दोपहर परिवार व समर्थकों ने शिगार सिनेमा रोड पर धरना दिया और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। एसएचओ द्वारा हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई के आश्वासन के बाद ही प्रदर्शन करने वाले शांत हुए और धरना हटाया। देर शाम तक एफआइआर में पुलिस ने धरमिदर शर्मा, उसके बेटे कर्ण शर्मा और अन्यों के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया, लेकिन मामूली धाराओं के तहत कार्रवाई होने की जानकारी मिलने के बाद लोगों ने फिर शिगार सिनेमा रोड पर धरना दे दिया। उनका कहना था कि जब तक पुलिस आरोपितों पर पुख्ता कार्रवाई नहीं करती, तब तक वे वहां से नहीं हटेंगे। जसप्रीत और चरणप्रीत के समर्थकों का कहना था कि पुलिस राजनीतिक दबाव में मामला दर्ज नहीं कर रही। मौके पर पहुंची थाना डिवीजन नम्बर 3 की इंचार्ज मधुबाला ने उनसे बात की। उनका कहना था कि अभी डाक्टर की रिपोर्ट नहीं आई है। रिपोर्ट आने के बाद धाराओं में बढ़ौतरी की जाएगी। इस मौके पर राजू ओबरॉय, ईश मक्कड़, मंजीत सिंह, बादल गुप्ता, लक्की, सन्नी चंडोक, गोल्डी, गगनदीप सिंह, अमित टंडन, राजू, किट्टू के अलावा अन्य भी मौजूद थे।

loksabha election banner

बता दें कि शुक्रवार को कुछ लोगों ने धर्मपुरा के रहने वाले अभिषेक मल्होत्रा पर हमला किया। पास ही मौजूद मल्होत्रा के दोस्तों चरणप्रीत सिंह और जसप्रीत सिंह ने हमलावरों को भगाया। उसके बाद हमलावरों ने जसप्रीत और चरणप्रीत पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। इससे दोनों बुरी तरह से घायल हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.