Move to Jagran APP

संगरूर में बड़ी वारदात, युवकों को बेसबाल और राॅड से बुरी तरह पीटा, नाबालिग की अस्पताल में मौत

संगरूर के गांव कैंपर में रविवार को रंजिश के चलते दो गुटों में हुई झड़प ने एक परिवार की खुशियों को मातम में तबदील दिया। यहां एक युवक की अस्पताल में इलाज के दाैरान माैत हाे गई। सड़क पर कुछ लोगों के साथ उनका झगड़ा हाे गया था।

By Vipin KumarEdited By: Published: Wed, 25 May 2022 04:44 PM (IST)Updated: Wed, 25 May 2022 04:44 PM (IST)
झगड़े में वरिंदर कुमार रवि की माैत। (फाइल फोटो)

संवाद सूत्र, दिड़बा (संगरूर)। गांव कैंपर में रविवार को रंजिश के चलते दो गुटों में हुई झड़प ने एक परिवार की खुशियों को मातम में तबदील दिया। इस झगड़े दौरान मारपीट में गंभीर रूप से घायल एक नाबालिग की तीन दिन तक जिंदगी व मौत के बीच जुझते हुए इलाज दौरान मौत हो गई।

loksabha election banner

कोमल सिंह निवासी मुंशीवाला थाना दिड़बा ने बताया कि रविवार को अपने दोस्त स्वर्ण सिंह, जगसीर सिंह के साथ स्वर्ण सिंह के मोटरसाइकिल पर गांव कड़ियाल की तरफ जा रहे थे। इस दौरान स्वर्ण सिंह को सिमरनजीत सिंह सिंमी निवासी कडियाल का फोन आया और उन्हें कैंपर बुलाया। वह तीनों मोटरसाइकिल पर गांव कडैल पहुंच गए।

इस दौरान सड़क पर कुछ लोगों का झगड़ा हो रहा था, जिस कारण वह मोटरसाइकिल पर वहां रुक गए। इस दौरान स्वर्ण सिंह व जगसीर सिंह उसे वहीं छोड़कर मोटरसाइकिल पर दिड़बा की तरफ चले गए। कुछ समय के बाद वहां पर वरिंदर सिंह उर्फ रवि निवासी कड़ियाल अपना मोटरसाइकिल लेकर आ गया व वह दोनों मोटरसाइकिल पर सवार होकर दिड़बा की तरफ रवाना हो गए, जब वह गांव कैंपर में बीएस खालसा स्कूल के रास्ते पर पहुंचे तो कैंपर की तरफ से आई एक तेजरफ्तार कार ने उनके मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी।

इससे वह दोनों सड़क पर गिर गए। कार में सवार हैपी, खिल्ली, मिट्ठी, काली निवासी रत्नगढ़ सिधड़ा व गुरजीत सिंह निवासी कैंपर उर्फ सरपंच कार से उतरे व अपने हाथों में पकड़े हथियारों से उन दोनों पर हमला कर दिया। उक्त व्यक्तियों ने उन्हें बैसबाल, लोहे के राड व अन्य हथियारों से बेरहमी से पीटा। शोर मचाने पर उक्त हमलावर उन्हें जान से मारने की धमकियां देते हुए मौके से फरार हो गए।

गंभीर घायल अवस्था में वरिंदर कुमार उर्फ रवि को एंबुलेंस व उसे (कोमल) को उसके पिता ने अपनी गाड़ी में सिविल अस्पताल संगरूर पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने वरिंदर सिंह की हालत को गंभीर देखते हुए उसे पटियाला रेफर कर दिया, जिसके बाद वरिंदर सिंह के परिवार ने वरिंदर को पटियाला के जीवन अस्पताल में भर्ती करवाया, जबकि उसका इलाज सिविल अस्पताल संगरूर में शुरू हो गया। पटियाला के अस्पताल में इलाज दौरान वरिंदर कुमार रवि की मौत हो गई।

डीएसपी दिड़बा पृथ्वी सिंह चाहल ने बताया कि दो दिन पहले गांव कैंप में दो पक्षाें लड़ाई हुई थी। इसमें गांव मुनशीवाला, रतनगढ़, सिधड़ा, कैंपर व कड़ियाल के नौजवान शामिल थे। लड़ाई दौरान गांव कैंपर का सोलह वर्षीय लड़का वरिंदर कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसकी पटियाला के अस्पताल में इलाज दौरान मौत हो गई। लड़ाई का असल कारण पता करने के लिए पुलिस जांच में जुटी है। पुलिस ने कोमल सिंह निवासी मुंशीवाला के ब्यान पर हैपी, काली, मिट्ठी, खिल्ली निवासी रतनगढ़ सिंधड़ा व गुरजीत सिंह निवासी कैंपर सहित दो-तीन अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.