Move to Jagran APP

Kidnapping In Ludhiana: 40 हजार के लेनदेन में किया बच्चे का अपहरण, माेबाइल लाेकेशन से आराेपित गिरफ्तार

Kidnapping In Ludhiana शहर में 40 हजार के लेनदेन में एक बच्चे का अपहरण कर लिया गया। बच्चे के पिता का कहना है कि 12 अप्रैल की दोपहर को उनका 12 वर्षीय बेटा रिहान बाबू गली में खेल रहा था तभी उसका अपहरण हाे गया।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sat, 16 Apr 2022 10:38 AM (IST)Updated: Sat, 16 Apr 2022 10:38 AM (IST)
Kidnapping In Ludhiana: भामियां कलां की बालाजी कालोनी से लापता हुए 12 वर्षीय बच्चे का अपहरण। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Kidnapping In Ludhiana: दो दिन पहले शहर के भामियां कलां की बालाजी कालोनी से लापता हुए 12 वर्षीय बच्चे का अपहरण किया गया था। राजू कुमार नाम के युवक ने बच्चे के पिता के दोस्त से 40 हजार रुपये के लेनदेन में इस घटना को अंजाम दिया था। थाना जमालपुर की पुलिस ने राजू कुमार को गिरफ्तार कर बच्चे को उसके कब्जे से छुड़ा लिया है। एसएचओ दविंदर सिंह ने बताया कि आरोपित राजू कुमार मूल रूप से उत्तर प्रदेश के जिला गाजियाबाद के गांव करकरमाडल मंगल बाजार का रहने वाला है।

loksabha election banner

12 अप्रैल काे खेलते समय किया था बच्चे का अपहरण

बच्चे के पिता कमरे आलम ने पुलिस से शिकायत की थी कि 12 अप्रैल की दोपहर को उनका 12 वर्षीय बेटा रिहान बाबू गली में खेल रहा था। खेलते हुए वह अचानक गायब हो गया। इसके बाद एक दिन राज कुमार ने कमरे आलम को फोन किया कि वह मुन्ना से उसके 40 हजार रुपये दिलवाए। इस पर उन्हें शक हो गया कि राज कुमार ने ही उनके बेटे को अगवा किया है। राजू कुमार, कमरे आलम और मुन्ना एक साथ काम करते थे। राजू कुमार ने मुन्ना से 40 हजार रुपये लेने थे। उसे पता था कि कमरे आलम उसे दिलवा सकता है। वह पहले भी कई बार उससे पैसे दिलवाने की बात कर चुका था।

भामियां रोड पर पुलिस ने दबिश देकर पकड़ा आराेपित

जब पुलिस को इस बात का पता चला तो उसने राजू का मोबाइल सर्विलांस पर लगा लिया। उसकी लोकेशन दिल्ली की मिली। पुलिस की टीम दिल्ली रवाना होने वाली थी कि शुक्रवार लोकेशन फिर से लुधियाना की मिली। इसके बाद पुलिस ने भामियां रोड पर दबिश देकर उसे काबू कर लिया। उसकी निशानदेही पर बच्चे रिहान बाबू को भी बरामद कर लिया। उसने बताया कि पहले वह बच्चे को लेकर दिल्ली चला गया था लेकिन फिर लौट आया।

यह भी पढ़ें-पटियाला में धरमिंदर भिंदा कत्ल केस के दो मुख्य आरोपित देहरादून से गिरफ्तार, पुलिस ने फ्लैट से किया काबू


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.