Move to Jagran APP

करंट लगने से युवक की मौत

रायकोट के निकटवर्ती ग्राम बोपाराय खुर्द के एक युवक की बिजली का करंट लगने से मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 16 Sep 2020 01:48 AM (IST)Updated: Wed, 16 Sep 2020 02:34 AM (IST)
करंट लगने से युवक की मौत
करंट लगने से युवक की मौत

जेएनएन, रायकोट : रायकोट के निकटवर्ती ग्राम बोपाराय खुर्द के एक युवक की बिजली का करंट लगने से मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक मनजोत सिंह (18) पुत्र चंचल सिंह जो अपने घर में ही कोई काम कर रहा था। जिसे घर से ही अचानक बिजली की तार से करंट लग गया। जिसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मनजोत परिवार का इकलौता बेटा था जो सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल जलालदिवाल में 11वीं कक्षा का छात्र था।

loksabha election banner

------

सड़क हादसे में नौजवान की मौत

देर शाम स्थानीय कोहाड़ा रोड पर सड़क हादसे के दौरान नौजवान जगजोत सिंह (27) निवासी ईराक की मौत हो गई। जगजोत मोटरसाइकल पर सवार होकर गांव ईराक निकट टूटी पुल के पास से गुजर रहा था कि अचानक उसका मोटरसाइकल स्किड कर गया और वह सड़क पर जा गिरा। इस हादसे में वह गंभीर रूप में घायल हो गया जिस पर ईलाज के लिए उसे लुधियाना अस्पताल लाया गया जहां उसकी मौत हो गई। मृतक जगजोत सिंह अपने परिजनों का इकलौता पुत्र था।

--------

शराब, गांजा व हेरोइन समेत तीन गिरफ्तार

पुलिस ने विभिन्न जगहों से तीन तस्करों को शराब, गांजा व हेरोइन के साध गिरफ्तार किया है। उनके खिलाफ केस दर्ज करके अदालत में पेश किया गया। जहां से रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। थाना मेहरबान पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर सतलुज दरिया बांध के पास कच्ची शराब तैयार करके बेच रहे तस्कर को गिरफ्तार किया। उसके कब्जे से पांच लीटर शराब, 120 लीटर लाहन, लोहे का ड्रम, मिट्टी का घड़ा तथा प्लास्टिक का पाइप बरामद किया गया। एएसआइ मखन सिंह ने बताया कि आरोपित तोता मसीह गांव सेलकीआणा का रहने वाला है। पुलिस की सीआइए-2 टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर शेर पुर की मच्छी मार्केट में दबिश देकर एक आदमी को सात किलो गांजे के साथ गिरफ्तार किया। एएसआइ मेजर सिंह ने बताया कि आरोपित निजामुद्दीन अंसारी बहादर के रोड स्थित सिमरन फैक्ट्री में रहता है। पुलिस की सीआइए-2 टीम ने गीता नगर इलाके में की गई नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति को तीन ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया। एएसआइ राजकुमार ने बताया कि आरोपित आशीष कुमार टिब्बा रोड के न्यू पंजाबी बाग का रहने वाला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.