Move to Jagran APP

Murder In Bathinda: युवक ने शरारत कर रहे 8 साल के भाई का गला घोंटा, बाथरूम में छिपाया शव

पुलिस का प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि मृतक आठ साल का लविश कुमार अपने पड़ोस में रहने वाले ताया के घर पर जाकर आरोपित रवि कुमार निवासी धोबियाना बस्ती को तंग परेशान करता था और शरारतें करता था।

By DeepikaEdited By: Published: Sat, 21 May 2022 03:53 PM (IST)Updated: Sat, 21 May 2022 03:53 PM (IST)
Murder In Bathinda: युवक ने शरारत कर रहे 8 साल के भाई का गला घोंटा, बाथरूम में छिपाया शव
युवक ने अपने आठ साल के भाई की हत्या कर दी। (सांकेतिक)

जासं, बठिंडा। जिले की धोबियाना बस्ती गली नंबर-6 में रहने वाले एक युवक ने अपने ही आठ साल के चचेरे भाई का गला घोटकर उसकी हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्या करने के बाद उसने शव को अपने घर के बाथरूम में छिपा दिया, ताकि किसी को कुछ पता ना चल सके। बेहोशी की हालत में मिले बच्चे को उसके परिजनों ने पहले उसे उपचार के लिए सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां से उसे फरीदकोट मेडिकल कालेज में दाखिल करवाया गया। वहीं पर गत 20 मई को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

loksabha election banner

छोटे भाई की शरारतों से परेशान था आरोपित

इसके बाद थाना सिविल लाइन पुलिस ने मृतक बच्चे के पिता की शिकायत पर आरोपित चचेरे भाई पर हत्या का मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि पुलिस अभी उसकी गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं कर रही है। पुलिस का प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि मृतक आठ साल का लविश कुमार अपने पड़ोस में रहने वाले ताया के घर पर जाकर आरोपित रवि कुमार निवासी धोबियाना बस्ती को तंग परेशान करता था और शरारतें करता था।

छोटे से बच्चे की तरफ से की जाने वाली शरारतों से परेशान होकर आरोपित रवि कुमार ने गत 14 मई को आठ साल के बच्चे लविश कुमार का गला घोंटकर उसे बेहोश कर दिया और उसे अपने घर के बाथरूम में छिपा दिया। लविश 15 मई को अपने ताया के घर के बाथरूम में बेहोश अवस्था में मिला। जिसके बाद उसे बठिंडा के एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया था, लेकिन हालत गंभीर होने पर उसे फरीदकोट मेडिकल कालेज में रेफर कर दिया गया था। जहां पर गत 20 मई को फरीदकोट मेडिकल कालेज में मौत हो गई।

मृतक के पिता दयाराम ने पुलिस के पास आशंका जताई है कि उसके बेटे का किसी ने गला दबाया है। क्योंकि बच्चे के शरीर पर किसी तरह के कोई निशान नहीं पाए गए और न ही उसके साथ कुछ गलत होने की डाक्टरों ने पुष्टि की है। इसके बाद पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच शुरू कर दी।

उधर माडल टाउन पुलिस चौकी के इंचार्ज एएसआई रघुवीर सिंह का कहना है कि मृतक बच्चे के पिता दयाराम की शिकायत पर उसके भतीजे रवि कुमार पर हत्या का ममला दर्ज कर लिया गया है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.