जगराओं, [हरविंदर सिंह सग्‍गू]। जगराओं के पंजाबी बाग में सेम के नजदीक खेत में एक मोटर के पास ओडिशा के 17 वर्षीय श्रमिक की हत्या कर दी गई। सोमवार सुबह सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की। प्राथमिक जांच में पाया गया है कि श्रमिक की हत्‍या गला घोंटकर की गई है। घटनास्‍थल से रस्‍सी भी बरामद की गई है।

मृतक श्रमिक मूल रूप ओडिशा का रहने वाला है। श्रमिक की पहचान संजय पुत्र हरी निवासी जिला सुंदर नगर ओडिशा के तौर पर हुई है। जानकारी के अनुसार मृतक संजय कच्‍चा मलिक रोड जगराओं के  किसान मनजीत सिंह के पास खेतों में मजदूरी का काम करता था। यहां वह फरवरी महीने से काम कर रहा है। श्रमिक संजय रविवार सुबह से ही लापता था। सोमवार को उसका शव पंजाबी बाग गली नंबर आठ में सेम के साथ खेत में लगी मोटर के पास बरामद हुआ। शव मिलने पर लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

जगराओं के पंजाबी बाग में श्रमिक का शव मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम लोगों से पूछताछ करती हुई। मृतक श्रमिक मूल रूप से ओडिशा का रहने वाला था।

सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की। प्रारंभिक जांच में पुलिस को पता लगा है कि श्रमिक की रस्‍सी से गला दबाकर हत्‍या की गई है। पुलिस ने शव के पास एक रस्‍सी को भी बरामद किया है। इस मौके पर लुधियाना देहात के एसएसपी विवेकशील सोनी, एसपी जसविंदर सिंह व अन्‍य पुलिस अधिकारी पहुंचे। पुलिस ने इस मामले की जांच पड़ताल व मर्डर केस को सुलझाने के लिए टीमें गठित कर दी हैं। पुलिस का कहना है कि हत्‍या मामले के आरोपितों को पता कर जल्‍द उन्‍हें गिरफ्तार कर दिया जाएगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Sat Paul

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!