Move to Jagran APP

इलाज के दौरान महिला की DMC में मौत, परिजनों ने ससुरालियों पर लगाए सनसनीखेज आरोप Ludhiana News

मायके वालों को आरोप है कि पैसे के लालची ससुरालियों ने समय रहते उसका इलाज नहीं करवाया जिस कारण पहले पेट में बच्चे की मौत हो गई।

By Edited By: Published: Mon, 04 Nov 2019 05:45 AM (IST)Updated: Mon, 04 Nov 2019 03:07 PM (IST)
इलाज के दौरान महिला की DMC में मौत, परिजनों ने ससुरालियों पर लगाए सनसनीखेज आरोप Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। शहर के शिमलापुरी एरिया में विवाहित महिला की डीएमसी में इलाज के दौरान मौत हो गई। मायके वालों को आरोप है कि पैसे के लालची ससुरालियों ने समय रहते उसका इलाज नहीं करवाया, जिस कारण पहले पेट में बच्चे की मौत हो गई और अब महिला की मौत हुई है। परिवार के सदस्यों ने ससुरालियों पर हत्या का मामला दर्ज करने की मांग की है।

loksabha election banner

सिविल अस्पताल में मोरिंडा शहर के निवासी प्रदीप कुमार ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी पलक भाटिया की शादी लुधियाना के शिमलापुरी में डेढ़ साल पहले की थी। उन्होंने हैसियत के अनुसार पैसा खर्च किया था और बेटी को दहेज में ईओन कार भी दी थी, मगर दो माह बाद ही ससुरालियों ने कार बेच दी। उनका दामाद शादी के कुछ समय बाद ही उनसे पैसों की मांग करने लगा था, ताकि वह अपने डिपार्टमेंटल स्टोर में और सामान डाल सके। जब उन्होंने उसकी मांग नहीं मानी तो बेटी से मारपीट करने लगे थे। यही नहीं गर्भवती होने पर उसे किसी डॉक्टर से भी चेक नहीं करवाया। सही ढंग से चेकअप और इलाज नहीं मिलने के कारण उनकी बेटी बीमार हो गई थी, जिस कारण इलाज नहीं होने पर बच्चे की मां के पेट में ही मौत हो गई थी। यही नहीं इस दौरान बेटी को भी पीलिया हो गया, मगर ससुरालियों ने उसका भी इलाज नहीं करवाया और वह आस पास के निम्न स्तर के डॉक्टरों से इलाज करवाते रहे। जब उसका बेटा भइया दूज पर बहन से तिलक लगवाने आया तो उसे इस संबंधी पता चला। उसने अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी और युवती को डीएमसी में दाखिल करवाया। यहां पर उसकी रविवार सुबह मौत हो गई।

गुस्साए परिजनों ने डीएमसी में शोर मचाना शुरू कर दिया और ससुरालियों पर हत्या का मामला दर्ज करने की मांग करने लगे। शव को सिविल अस्पताल पहुंचाया थाना शिमलापुरी के प्रभारी एसएचओ प्रमोद कुमार ने उन्हें समझाया और महिला के शव को सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। थाना प्रभारी के अनुसार महिला के पिता के बयान दर्ज किए जा रहे हैं, जिसके बाद ससुरालियों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया जाएगा। महिला के शव का सोमवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.