Move to Jagran APP

नशे के लिए बदनाम गांव तलवंडी से महिला हेरोइन सहित गिरफ्तार Ludhiana News

नशा तस्करी को लेकर काफी बदनाम चल रहे गांव तलवंडी इलाके से पिछले करीब एक महीने में पुलिस ने पांचवीं महिला तस्कर को गिरफ्तार किया है।

By Sat PaulEdited By: Published: Sun, 29 Dec 2019 01:48 PM (IST)Updated: Sun, 29 Dec 2019 04:51 PM (IST)
नशे के लिए बदनाम गांव तलवंडी से महिला हेरोइन सहित गिरफ्तार Ludhiana News
नशे के लिए बदनाम गांव तलवंडी से महिला हेरोइन सहित गिरफ्तार Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। नशा तस्करी को लेकर काफी बदनाम चल रहे गांव तलवंडी इलाके से पिछले करीब एक महीने में पुलिस ने पांचवीं महिला तस्कर को गिरफ्तार किया है। इससे पहले पुलिस हेरोइन अौर चूरापोस्त की तस्करी करते चार महिला तस्करों को गिरफ्तार कर चुकी है। थाना सलेम टाबरी पुलिस ने हेरोइन की तस्करी करने वाली एक महिला तस्कर को गिरफ्तार किया। पुलिस को अारोपित महिला की पहचान गांव तलवंडी निवासी कृष्णा देवी के रुप में हुई है। पुलिस ने अारोपित महिला के कब्जे से चार ग्राम हेरोइन बरामद की।

loksabha election banner

थाना सलेम टाबरी में तैनात जांच अधिकारी प्रभजीत सिंह के मुताबिक अारोपित कृष्ण देवी काफी समय से हेरोइन की तस्करी कर रही है। गांव तलवंडी से अारोपित शहर में दाखिल होकर हेरोइन की तस्करी करने जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में पुलिस को देख भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने पिछा कर अारोपित कृष्णा देवी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अारोपित कृष्णा देवी से पूछताछ करने में जुटी हुई है।

तीन महिला तस्करों को पहले गिरफ्तार कर चुकी है पुलिस

गांव तलवंडी इलाके में हेरोइन अौर चूरापोस्त की तस्करी करने वाली दो महिलाअों को 30 नवंबर को थाना सलेम टाबरी पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पुलिस को अारोपितों की पहचान गांव तलवंडी निवासी कमला अौर गांव तलवंडी निवासी बिमला के रुप में हुई है। अारोपित बिमला के खिलाफ पहले भी मामला दर्ज था अौर जमानत पर छूटने के बाद दोबारा नशा तस्करी का धंधा करना शुरु कर दिया। पुलिस ने अारोपितों के कब्जे से छह ग्राम हेरोइन अौर एक किलो छह सौ ग्राम चूरापोस्त बरामद किया था। इसी प्रकार, थाना सलेम टाबरी पुलिस ने गांव तलवंडी में नशा तस्करी करने वाली दो महिलाअों को 25 नवंबर को गिरफ्तार किया था। पुलिस को अारोपितों की पहचान गांव तलवंडी निवासी अमनरजीत कौर अौर फिल्लौर निवासी निंदरो के रुप में हुई थी। पुलिस ने दोनों अारोपित महिलाअों के कब्जे से अाठ ग्राम हेरोइन बरामद की थी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.