जासं, लुधियाना : नूरवाला रोड के गुरप्रीत नगर इलाके में मामूली सी बात पर हथियारों से लैस तीन दर्जन लोगों ने व्यक्ति पर जानलेवा हमला किया। उसे गंभीर रूप से घायल करने के बाद मरा हुआ समझ कर आरोपित फरार हो गए। थाना बस्ती जोधेवाल पुलिस ने मामले में गुरप्रीत नगर की गली नंबर चार के रहने वाले नुसरत, इरफान, समीर, बबलू, सोनू, बेदी, सत्यम, राहुल, मनी कुलचा, कुलदीप राजपूत और उनके 25 अज्ञात साथियों पर हत्या प्रयास के आरोप में केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है।

एएसआइ राधे श्याम ने बताया कि उक्त केस मुंडियां कलां के गोबिंदनगर निवासी गुरजिंदर सिंह की शिकायत पर दर्ज किया है। अपने बयान में उसने बताया कि 15 जून की शाम वो काम से छुट्टी करके गुरप्रीत नगर स्थित बाबा बालक नाथ मंदिर में रिंकू बाबा के घर में माथा टेकने के लिए गया था। करीब आठ बजे पड़ोसी ने बरसाती पानी को लेकर रिंकू बाबा के साथ गाली-गलौच करना शुरू कर दिया, जिसे समझाकर वापस भेज दिया। उसके थोड़ी ही देर बाद साजिश के तहत सभी आरोपित जमा होकर आए और तेजधार हथियारों से उन पर हमला कर दिया। सभी भाग कर अंदर घुस गए।

आरोपितों ने गुरजिंदर के सिर पर दातर से वार किया। जैसे ही वो जमीन पर गिरा, तलवार से उसके शरीर पर कई जगह वार करके उसे घायल कर दिया। उसे मृत समझ कर आरोपित जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गए।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!