Move to Jagran APP

प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति की गला दबाकर कर दी हत्या

माछीवाड़ा थाने के अधीन पड़ते गांव धन्नूर में पत्नी परमजीत कौर ने अपने आशिक गुरप्रीत सिंह ऊर्फ प्रीत संग मिलकर अपने पति सतनाम सिंह की गला दबाकर हत्या कर दी।

By Edited By: Published: Mon, 10 Jun 2019 07:00 AM (IST)Updated: Mon, 10 Jun 2019 02:20 PM (IST)
प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति की गला दबाकर कर दी हत्या
प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति की गला दबाकर कर दी हत्या

जेएनएन, श्री माछीवाड़ा साहिब। माछीवाड़ा थाने के अधीन पड़ते गांव धन्नूर में पत्नी परमजीत कौर ने अपने आशिक गुरप्रीत सिंह ऊर्फ प्रीत संग मिलकर अपने पति सतनाम सिंह (32) की गला दबाकर हत्या कर दी। सतनाम सिंह मजदूरी करता था। उसकी माणेवाल निवासी गुरप्रीत के साथ दोस्ती थी। गुरप्रीत अपने दोस्त के घर अकसर धन्नूर गांव आता था, जहां उसकी पत्नी परमजीत कौर के साथ अवैध संबंध बन गए। सतनाम सिंह को अपनी पत्नी परमजीत कौर के अपने दोस्त गुरप्रीत सिंह के साथ अवैध संबंधों की जानकारी थी और उसने एक-दो बार दोनों को रंगे हाथ भी पकड़ा था। वह अपनी पत्नी को रोकता भी था। अवैध संबंधों में रुकावट बनता देख परमजीत कौर ने पति को मारने के लिए अपने आशिक गुरप्रीत के साथ मिलकर योजना बनाई।

loksabha election banner

योजना के तहत गुरप्रीत दोस्त सतनाम के घर गया और वहां उन दोनों ने इकट्ठे शराब पी। जब सतनाम अधिक नशे में धुत हो गया तो गुरप्रीत और उसकी प्रेमिका परमजीत कौर ने कपड़े से उसका गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देने के बाद गुरप्रीत सिंह मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है, पर पुलिस अभी इसकी पुष्टि नहीं कर रही है।

पत्नी ने किया गुमराह, बोली-अधिक शराब पीने से हुई मौत

आशिक संग अपने पति का कत्ल करने वाली परमजीत कौर ने लोगों को बताया कि अधिक शराब पीने के कारण उसके पति सतनाम की मौत हो गई। पर मृतक सतनाम के गले पर निशान होने के कारण मामला संदिग्ध लगा तो इस संबंधी पुलिस को सूचित किया गया। थाना प्रभारी रमनइंदरजीत सिंह करीब साढे़ आठ बजे गांव धन्नूर पहुंचे। उन्होंने शव का निरीक्षण किया तो उन्हें भी मामला संदिग्ध लगा।

गले पर थे निशान, पुलिस को मामला संदिग्ध लगा

थाना प्रभारी रमनइंदरजीत सिंह के अनुसार, शव के गले पर निशान थे। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक सतनाम के भाई जोरा सिंह के बयानों पर पुलिस ने परमजीत कौर और उसके प्रेमी गुरप्रीत सिंह के खिलाफ हत्या करने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया गया है। शिकायतकर्ता के अनुसार सतनाम जो अपनी पत्नी से मारपीट करता था और उसे गुरप्रीत के साथ अवैध संबंधों से रोकता था। इसी कारण दोनों ने मिलकर सतनाम को मौत के घाट उतार दिया।

पति के सामने ही प्रेमी के साथ पत्नी बनाती थी संबंध

परमजीत कौर की सतनाम सिंह के साथ 15 वर्ष में ही शादी हो गई थी और उनके दो बच्चे भी हैं जो घटना के समय अपने ननिहाल गए हुए थे। जानकारी अनुसार करीब दो वर्ष से परमजीत कौर के अपने पति के दोस्त गुरप्रीत के साथ अवैध संबंध चल रहे थे। हालात यह हो गए थे कि वह अपने पति के सामने ही अवैध संबंध बनाने लग गई थी और पति सतनाम मजबूरन सहन कर रहा था।

गोद में रख दोस्त का गला दबाया, पत्नी ने नाक पकड़ सांस रोकी

मृतक सतनाम सिंह के दोस्त गुरप्रीत सिंह और उसकी पत्नी ने जो हरकत की है, इससे शायद दंपती में और दोस्तों में विश्वास टूटने लगेगा। शराब के नशे में जब सतनाम सिंह धुत हो गया तो गुरप्रीत ने अपने ही दोस्त का सिर अपनी गोद में रखकर कपड़े से उसका गला दबाना शुरू कर दिया, जबकि पत्नी परमजीत कौर ने अपने पति की नाक दबा दी ताकि उसकी सांस रुक जाए।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.