Move to Jagran APP

लुधियाना में गोदाम मालिक ने दी नाबालिग लड़की को कार में लिफ्ट, कहा- लो मास्क पहनो, बेहोश हुई तो किया दुष्कर्म

लुधियाना के टिब्बा रोड में एक गोदाम मालिक ने उसके यहां काम करने वाली नाबालिग लड़की को कार में लिफ्ट दी। उसने उसे मास्क पहनने के लिए दिया जिससे वह बेहोश हो गई। इसके बाद आरोपित ने उससे दुष्कर्म किया।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sun, 25 Oct 2020 01:09 PM (IST)Updated: Sun, 25 Oct 2020 05:31 PM (IST)
गोदाम मालिक ने किया नाबालिग लड़की से दुष्कर्म। सांकेतिक फोटो

जेएनएन, लुधियाना। यहां मां की जगह काम पर गई नाबालिग लड़की जब ड्यूटी के बाद घर लौटने लगी तो गोदाम के मालिक ने लिफ्ट देने के बहाने उसे कार में बैठा दिया। उसने कोरोना की बात कह लड़की को पहनने के लिए मास्क दिया। जैसे ही उसने मास्क पहना उस पर बेहोशी छाने लगी। इसके बाद आरोपित उसे सुनसान जगह पर ले गया और दुष्कर्म किया। लड़की के पारिवारिक सदस्यों ने अब मामले की शिकायत पुलिस में दी है। 

मामला लुधियाना के टिब्बा रोड इलाके का है। यहां मोहम्मद मुक्तजीर नामक व्यक्ति का गोदाम है, जहां कई वर्कर काम करते हैं। नाबालिग लड़की मां भी इसी गोदाम में काम करती है, लेकिन 19 अक्टूबर को उसकी मां की तबियत खराब थी। इसके कारण मां ने 15 वर्षीय बेटी को अपने बदले काम पर भेज दिया।

शाम को छुट्टी के समय जब नाबालिग लड़की घर आने लगी तो तभी मोहम्मद मुक्तजीर वहां पहुंच गया। उसने लड़की से कहा कि वह चिंता न करे वह उसे घर छोड़ देगा। लड़की को उसकी बात पर विश्वास हो गया। वह उसके साथ कार में बैठक गई। लड़की के मुताबिक उसने कहा कि आजकल कोरोना चल रहा है इसलिए वह मास्क पहन ले। आरोपित ने उसे मास्क पहनने के लिए दिया। जैसे ही उसने मास्क पहना उसे बेहोशी सी छाने लगी। इसके बाद आरोपित कार को सुनसान जगह पर ले गया और उससे दुष्कर्म किया। 

एएसआइ सुखदेव सिंह ने बताया कि घटना के बाद से ही पीड़िता सदमे में थी। इसके कारण उसके परिवार ने कोई कार्रवाई नहीं की। शनिवार वो लोग पुलिस के पास आए। जिसके बाद केस दर्ज कर लिया गया। सोमवार को पीड़िता का मेडिकल कराया जाएगा। पुलिस का कहना है कि आरोपित को बख्शा नहीं जाएगा।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.