Move to Jagran APP

लुधियाना पहुंचे उत्तराखंड के CM धामी, बीजेपी प्रत्‍याशी बिट्टू के लिए मांगे वोट; इंडी गठबंधन पर भी साधा निशाना

Uttarakhand CM Dhami in Ludhiana उत्तराखंड के मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी में आज लुधियाना का दौरा किया। धामी ने भाजपा उम्‍मीदवार रवनीत सिंह बिट्टू के पक्ष में चुनाव प्रचार किया। धामी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस और पंजाब सरकार पर हमला भी किया। धामी ने कहा कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी मिलकर देश और पंजाब को धोखा देने का काम कर रही हैं।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Sat, 25 May 2024 06:38 PM (IST)
लुधियाना पहुंचे उत्तराखंड के CM धामी, बीजेपी प्रत्‍याशी बिट्टू के लिए मांगे वोट

डिजिटल डेस्‍क, लुधियाना। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami in Punjab) आज लुधियाना के दौरे पर रहे। धामी ने भाजपा उम्‍मीदवार रवनीत सिंह बिट्टू (Ravneet Singh Bittu) के पक्ष में चुनाव प्रचार किया। धामी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस और पंजाब सरकार पर हमला भी किया।

जनता को धोखा देने का काम कर रहा इंडी गठबंधन: पुष्‍कर धामी

धामी ने कहा कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी मिलकर देश और पंजाब को धोखा देने का काम कर रही हैं। पंजाब में ये दोनों पार्टियां एक दूसरे से अलग-अलग चुनाव लड़ रही हैं। साथ ही पंजाब से बाहर इन दोनों पार्टियों ने गठबंधन बनाया हुआ है।

— ANI (@ANI) May 25, 2024

भ्रष्‍टाचार और तुष्टिकरण पर टिकी गठबंधन की नींव: उत्तराखंड सीएम

ये गठबंधन जनता को धोखा देने का काम कर रही है। उन्‍होंने कहा कि इनकी नींव भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण पर टिकी है। ये लोग एससी-एसटी, ओबीसी का आरक्षण छीनकर अपने ही वोट बैंक को देना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: चुनाव आयोग की पहल...पंजाबवासियों को अब घर बैठे मिलेगी पोलिंग बूथों पर लगी कतार की जानकारी, जानें क्‍या है प्रोसेस