Move to Jagran APP

आर्थिक तंगी से परेशान दो युवकों ने की खुदकशी

साहनेवाल इलाके में मानसिक परेशानी के चलते अलग- दो युवकों ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

By JagranEdited By: Published: Wed, 25 Dec 2019 06:00 AM (IST)Updated: Wed, 25 Dec 2019 06:05 AM (IST)
आर्थिक तंगी से परेशान दो युवकों ने की खुदकशी

जासं, लुधियाना :

loksabha election banner

साहनेवाल इलाके में आर्थिक तंगी और मानसिक परेशानी के चलते अलग-अलग जगहों पर दो युवकों ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। थाना साहनेवाल पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया। साहनेवाल स्थित न्यू सम्राट कॉलोनी इलाके में एक युवक ने मानसिक परेशानी के चलते आत्महत्या कर ली। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस को मृतक की पहचान दीपक कुमार (28) के रूप में हुई है। पुलिस मामले की जांच करने में जुटी हुई है।

साहनेवाल में तैनात जांच अधिकारी एएसआइ धर्मेंद्र शर्मा ने बताया कि दीपक कुमार काफी समय से बेरोजगार चल रहा था। जिस कारण मानसिक तौर पर परेशान था। दीपक ने सोमवार की रात अपने कमरे में पंखे से फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। दीपक के भाई रवि जब शव लटकते देखा तो इसकी जानकारी पुलिस को दी।

उधर, महालक्ष्मी नगर इलाके में आर्थिक तंगी के चलते एक युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिवारों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। थाना साहनेवाल पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को मृतक की पहचान वरुण उर्फ सोनू (25) के रूप में हुई है। वरुण मूल रुप से बिहार के गया जिले के गांव मकसूदपुर का रहने वाला था। थाना साहनेवाल में तैनात जांच अधिकारी ने बताया कि वरुण फैक्ट्री में मजदूरी करता था और यहां पर अपनी पत्नी प्रीति, माता और बेटे के साथ रहता था। उन्होंने बताया कि वरुण काफी समय से आर्थिक तंगी के कारण मानसिक परेशान चल रहा था। जिस कारण सोमवार की रात वरुण ने अपने कमरे में पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। परिवार ने जब कमरे में वरुण का शव लटकते देखा तो इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.