Move to Jagran APP

दोस्त से धोखे से चाबी लेकर बनाई डुप्लीकेट, फिर एलआइसी कार्यालय से चोरी किए 4.50 लाख रुपये

पुलिस को पता चला कि पता चला कि वाल्मीकि नगर का रमन एलआइसी की किश्त इकट्ठी करता था। उसने अपने साथी सुंदर नगर निवासी टोमन उर्फ टिंकू के साथ मिलकर यह चोरी की थी।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Thu, 27 Feb 2020 09:36 AM (IST)Updated: Thu, 27 Feb 2020 09:36 AM (IST)
दोस्त से धोखे से चाबी लेकर बनाई डुप्लीकेट, फिर एलआइसी कार्यालय से चोरी किए 4.50 लाख रुपये
दोस्त से धोखे से चाबी लेकर बनाई डुप्लीकेट, फिर एलआइसी कार्यालय से चोरी किए 4.50 लाख रुपये

लुधियाना, जेएनएन। दरेसी एरिया में एलआइसी कार्यालय से साढ़े चार लाख रुपये की चोरी करने वाले दो युवकों को पुलिस ने काबू कर लिया है। इनमें से एक एलआइसी की किश्त इकट्ठा करने का काम करता है और उसकी पत्नी यहीं पर काम करती थी। उन्होंने धोखे से साथी कर्मचारी से कार्यालय की डुप्लीकेट चाबी बनवाकर वहां से नकदी चोरी की थी। पुलिस ने दोनों को रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

loksabha election banner

एडीसीपी गुरप्रीत सिंह सिकंद ने बताया कि बीआरएस नगर निवासी सुनील कुमार ने शिकायत दी थी कि 22 फरवरी को वह दरेसी स्थित अपना कार्यालय बंद कर घर चले गए थे। जब सुबह आकर देखा तो कार्यालय का ताला खोलकर चोरों ने साढ़े चार लाख रुपये चोरी कर लिए थे। वहां से डीवीआर भी चोरी हुआ था और चोर जाते समय तार भी काट गए थे।

इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि वाल्मीकि नगर निवासी रमन कुमार एलआइसी की किश्त इकट्ठा करने का काम करता था, उसने अपने साथी सुंदर नगर निवासी टोमन उर्फ टिंकू के साथ मिलकर यह चोरी की थी। पुलिस ने इनसे 4 लाख 26 हजार रुपए बरामद कर लिए हैं। रमन कुमार की पत्नी रेनू भी यहां काम करती है, जिस कारण रमन को पता होता था कि यहां पर कितना पैसा पड़ा है। रमन को पता था कि कार्यालय की चाबी हमेशा उसकी पत्नी और उसके एक दोस्त के पास होती है और उसने यह चाबी मोटरसाइकिल के की-रिंग में डाली हुई है। उसने उससे मोटरसाइकिल मांगा और डुप्लीकेट चाबी बनाकर वहां से चोरी की थी। पुलिस ने रमन कुमार का साथ देने वाले टोमन उर्फ टिंकू को काबू किया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.