Move to Jagran APP

डाइंग यूनिट में बायलर फटने से दो मजदूर घायल

गांव गौंसगढ़ में डाइंग यूनिट का बायलर फटने से दो मजदूर घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए सीएमसी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 06 Jul 2022 10:17 PM (IST)Updated: Wed, 06 Jul 2022 10:17 PM (IST)
डाइंग यूनिट में बायलर फटने से दो मजदूर घायल
डाइंग यूनिट में बायलर फटने से दो मजदूर घायल

जागरण संवाददाता, लुधियाना : गांव गौंसगढ़ में डाइंग यूनिट का बायलर फटने से दो मजदूर घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए सीएमसी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। थाना मेहरबान पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार गांव गौंसगढ़ में स्थित बीके गुप्ता डाइंग में बायलर पर पांच से छह मजदूर काम कर रहे थे, बाद दोपहर छह बजकर 30 मिनट पर फैक्ट्री के बायलर में जोरदार धमाका हुआ और वहां पर काम कर रहे दो मजदूर घायल हो गए। धमाके के बाद आसपास के एरिया में भी भगदड़ मच गई। थाना मेहरबान के प्रभारी सब इंस्पेक्टर जगदीप सिंह ने बताया कि तीन मजदूर गंभीर रूप से घायल हुए थे, जिन्हें प्राईवेट वाहनों की सहायता से सीएमसी में दाखिल करवाया गया है। थाना प्रभारी के अनुसार अभी बयलर फटने के कारणों का पता नहीं चल पाया है और जांच जारी है। दूसरी तरफ गांव के लोगों ने फैक्ट्री संचालक और प्रशासन के खिलाफ रोष जाहिर करते हुए कहा कि यहां पर बेहद पुरानी मशीनरी लगी हुई थी, जिसकी शिकायत वह कई बार फैक्ट्री संचालक से कर चुके थे, मगर किसी ने कोई सुनवाई नहीं की और यह हादसा हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.