जासं, लुधियाना। भीड़भाड़ वाले इलाकों में लोगों की जेब काटने तथा मौका पाकर घरों में घुस कर चोरियां करने वाले गैंग के महिला समेत दो सदस्यों को थाना कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी 4 मोबाइल भी बरामद किए हैं। आरोपितों पर केस दर्ज करके सोमवार उन्हें अदालत में पेश किया जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

एएसआइ गुरमीत सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान जालंधर के संतोषी नगर की गली नंबर 4 निवासी सारिका तथा जालंधर के मोहल्ला चिकती स्थित बाबा बालक नाथ मंदिर के पास रहने वाले मनी कुमार के रूप में हुई। पुलिस को शनिवार शाम गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपित घरों में घुस कर चोरी की वारदातें करते हैं। इसके अलावा दोनों भीड़ भाड़ वाले बाजारों में लोगों की जेब भी काट लेते हैं। आज भी चोरी का सामान बेचने की फिराक में सिटी होटल की पार्किंग के पास खड़े हैं।

सूचना के आधार पर वहां दबिश देकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। उनके कब्जे से 4 मोबाइल फोन बरामद किए गए। गुरमीत सिंह ने कहा कि दोनों आरोपितों का पुराना रिकार्ड चेक किया जा रहा है। उनसे की जा रही पूछताछ में अहम खुलासे हाेने की संभावना है।

यह भी पढ़ें-चोर गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार

लुधियाना। थाना डिवीजन नंबर 2 पुलिस ने चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से चोरी का मोटरसाइकिल व एक मोबाइल फोन भी बरामद हुआ। दोनों आरोपितों पर केस दर्ज करके सोमवार उन्हें अदालत में पेश किया। जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। एएसआइ कुलबीर सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान विजय नगर की गली नंबर 3 निवासी बीरू तथा जनकपुरी की गली नंबर 10 निवासी जसविंदर सिंह के रूप में हुई।

पुलिस को रविवार शाम गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपित चोरी की वारदातें करते हैं। सुनसान जगह पर खड़े वाहन और लोगों के घराें में घुस कर मोबाइल व कीमती सामान चोरी कर लेते हैं। आज भी चोरी का मोटरसाइकिल और मोबाइल बेचने की फिराक में निकले हैं। सूचना के आधार पर सिविल अस्पताल के टी प्वाइंट पर नाकाबंदी करके दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। कुलबीर सिंह ने कहा कि दोनों आरोपितों का पुराना रिकार्ड चेक किया जा रहा है। उनसे की जा रही पूछताछ में अहम खुलासे हाेने की संभावना है।

Edited By: Vipin Kumar