लुधियाना, जेएनएन। गिल नहर पुल पर दो फॉर्च्यूनर चालकों में आगे निकलने को लेकर मची होड़ ने एक युवक की जान ले ली। दोनों कारें तेज रफ्तार के कारण बेकाबू हो गईं। इनमें से एक पुल के खंभे से टकरा गई, जबकि दूसरी कार ने आगे जा रहे बुलेट मोटरसाइकिल को चपेट में ले लिया। कार की स्पीड इतनी ज्यादा थी कि वह बाइक सवार को 20 मीटर तक घसीटते ले गई, जिससे उसकी मौत हो गई। लोगों ने घायलों को अलग-अलग अस्पतालों में भेजा जहां एक शख्स की मौत हो गई है, जबकि 3 गंभीर हैं।

इसके बाद चालक कार छोड़ फरार हो गया। थाना डेहलों की मराडो चौकी पुलिस ने जांच शुरू की है। मृतक दुगरी की सीआरपीएफ कालोनी निवासी परमिंदर सिंह था। रविवार रात करीब 10 बजे परमिंदर ईशर नगर की ओर से साउथर्न बाइपास के पुल पर चढ़ा था। गिल चौक पार करने के बाद पुल से उतरते हुए पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी।

कार सवाराें ने पी रखी थी शराब

बताया जा रहा है कि कार सवाराें ने शराब पी रखी थी। वह एक अन्य कार से रेस लगा रहा था। इसी बीच कार बेकाबू हो गई थी और उसने बाइक सवार को चपेट में ले लिया। बताया जा रहा है कि वह लुधियाना के एक उद्यमी नेता का रिश्तेदार है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच जारी है। लोगों ने बताया कि दोनों गाड़ियों में सवार लोगों ने शराब पी रखी थी और हादसे के बाद मराडो चौकी पुलिस के सामने ही शराब की बोतलें निकाल लीं।

3 फीट उछलकर गिरे दोपहिया सवार

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक साउथ सिटी की तरफ से दोनों गाड़ियां रेस लगाती आ रही थी। एक गाड़ी में चार और दूसरे में भी कुछ लोग सवार थे। एक फॉर्च्यूनर कार सवार ने स्पीड ज्यादा होते हुए दूसरे को कट मार दिया, जिससे ईशर चौक के नजदीक उक्त कार ने बाइक और एक्टिवा को उड़ाया, जिसके चालक करीब 3 फीट ऊपर उछलकर जमीन पर गिरे। गाड़ी खंभे से टकरा गई। तभी मौके से भागी दूसरी फॉर्च्यूनर कार ने गिल नहर पुल से आगे एक बुलेट सवार व अन्य वाहनों को टक्कर मार दी और पुल की रेलिंग से टकरा गई।

 

Edited By: Vipin Kumar