लुधियाना, जेएनएन। Loot In Ludhiana : धांधरां रोड स्थित पेट्रोल पंप पर पेट्रोल डलवाने के बहाने आए मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाशों ने तीन मुलाजिमों पर हमला कर 81 हजार रुपये और मोबाइल लूट लिया। हमले में पेट्रोल पंप के दोनों मुलाजिम गंभीर रूप से घायल हैं। बदमाश आठ मिनट में वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। थाना दुगरी के प्रभारी सुरिंदर चोपड़ा का कहना है कि सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में तीन बदमाशों की फोटो कैद हुई है। पुलिस ने उनकी तलाश शुरू कर दी है।

अविराज पेट्रोल पंप के मालिक मालिक जश्नप्रीत चावला ने पुलिस को बताया कि वह दुगरी अर्बन इस्टेट में रहते हैं। शुक्रवार शाम की पांच बजे मैनेजर सतबीर किसी काम से बाहर गया हुआ था। एसबीएस नगर का रहने वाला कैशियर सुनील कुमार दफ्तर के अंदर था। स्टार कालोनी का सुशील कुमार और मोहम्मद अख्तर वाहनों में पेट्रोल व डीजल भर रहे थे। इस बीच एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर तीन युवक पेट्रोल पंप पर आए। उन्होंने 500 रुपये का पेट्रोल डलवाया। पैसे देने के बजाय उनमें से एक ने पीने का पानी पूछा।

अख्तर ने उन्हें दफ्तर के पीछे बाथरूम के पास लगे वाटर कूलर की ओर भेज दिया। दो युवक मोटरसाइकिल पर ही बैठे रहे। एक बदमाश वाटर कूल की ओर जाने के बजाय दफ्तर के अंदर घुस गया। उसने सुनील से कैश उसके हवाले करने के लिए कहा। इंकार करन पर उसने पिस्तौल निकालकर उसके बट से सुनील की कनपटी पर वार कर दिया। सुनील का शोर सुनकर सुशील भी अदंर की ओर भागा।

इसके पीछे आए दूसरे बदमाश ने दातर से उस पर हमला कर दिया। उनका तीसरा साथी मोटरसाइकिल पर ही बैठा रहा। दोनों वर्करों को घायल करने के बाद आरोपितों ने 70 हजार 600 रुपये पेट्रोल पंप का कैश और 11 हजार रुपये सुनील कुमार की जेब से निकाल लिए। सुनील को सुबह ही वेतन मिला था। इसके बाद तीनों बदमाश फरार हो गए।

 

Edited By: Vipin Kumar