Move to Jagran APP

नशे के खिलाफ लुधियाना पुलिस का एक्शन, हेराेइन तस्करी करते तीन लोगों को पकड़ा

लुधियाना पुलिस ने एक बार फिर नशा तस्करों पर शिकंजा कसा है। पुलिस ने दो जगहों पर कार्रवाई करते हुए हेराेइन तस्करी के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। फिलहाल आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

By Rajan Kumar Edited By: DeepikaPublished: Fri, 30 Sep 2022 02:38 PM (IST)Updated: Fri, 30 Sep 2022 02:38 PM (IST)
नशे के खिलाफ लुधियाना पुलिस का एक्शन, हेराेइन तस्करी करते तीन लोगों को पकड़ा
हेराेइन तस्करी के आरोप में तीन लोग गिरफ्तार। (सांकेतिक चित्र)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ी मुहिम के अंर्तगत बीते चौबीस घंटों के दौरान पुलिस ने दो जगहों पर कार्रवाई करते हुए हेराेइन तस्करी के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके खिलाफ दो केस दर्ज करके शुक्रवार उन्हें अदालत में पेश किया। जहां से रिमांड हासिल करने के बाद कड़ी पूछताछ की जा रही है।

loksabha election banner

10 ग्राम हेराेइन के साथ गिरफ्तार

थाना डिवीजन नंबर एक पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर धर्मपुरा पुल से ढोका मोहल्ला की और जाने वाले रास्ते पर की गई नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति को 10 ग्राम हेराेइन के साथ गिरफ्तार किया। एएसआइ जसवीर सिंह ने बताया कि उसकी पहचान टिब्बा रोड की राजू कालोनी निवासी संजय कुमार उर्फ संजू के रूप में हुई है।

पैदल चले आ रहे लोग नाकाबंदी दौरान गिरफ्तार

थाना टिब्बा पुलिस ने इंदिरा कालोनी श्मशान घाट के पास की गई नाकाबंदी के दौरान पैदल चले आ रहे दो लोगों को 8 ग्राम हेराेइन के साथ गिरफ्तार किया। एएसआइ जीवन सिंह ने बताया कि उनकी पहचान न्यू सुभाष नगर टावर नंबर 5 निवासी राम सिंह तथा टिब्बा रोड के न्यू पुनीत नगर निवासी दीपक कुमार के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ेंः- Dussehra 2022: समय के साथ बदल रहा रामलीला का स्वरूप, अब LED के जरिए प्रसारित हो रही रामायण

यह भी पढ़ेंः- कार का लाक खोल बदमाशों ने चोरी किया लैपटाप

जासं, लुधियाना: चोरों ने कार का लाक खोल कर उसके अंदर पड़ा लैपटाप चोरी कर लिया। इस संबंध में थाना डिवीजन नंबर-6 पुलिस को राजगुरु नगर के एमआईजी फ्लैट्स निवासी पंकज जायसवाल ने बताया कि 22 सितंबर की सुबह 11 बजे उसने विश्वकर्मा चौक एचडीएफसी यूनिय हेड ढोलेवाल ब्रांच के बाहर अपनी क्रेटा कार लाक करके पार्क की थी। उसी दौरान चोरों ने उसका लाक खोल कर अंदर पड़ा लैपटाप चोरी कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.