लुधियाना, जेएनएन। दातर के बल पर लूटपाट करने वाले गैंग के तीन सदस्यों को थाना फोकल प्वाइंट पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से लोहे का दातर दो मोबाइल फोन व एक मोटरसाइकिल बरामद हुआ। आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके मंगलवार उन्हें अदालत में पेश किया गया। जहां से दो दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

एएसआइ कुलवंत चंद ने बताया कि आरोपितों की पहचान शेरपुर कलां की भगत सिंह कॉलोनी निवासी सविंदर कुमार, दिलीप कुमार तथा ताजपुर रोड की जीआरडी कॉलोनी निवासी पिऊश बांसल के रूप में हुई। पुलिस ने फोकल प्वाइंट फेस 5 निवासी संतोश कुमार की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 26 जनवरी को वो अपने रिश्तेदार के साथ सब्जी खरीदने के लिए फोकल प्वाइंट फेस-8 की और पैदल जा रहा था। शाम 6.30 बजे जैसे ही वो दोनों फोकल प्वाइंट फेस-5 स्थित राजिंदर धर्म कांटे के पास पहुंचे।

इसी दौरान पीछे से होंडा टविस्ट मोटरसाइकिल नंबर पीबी10 ईजेड 2614 पर आए तीन बदमाशों ने उन्हें जबरदस्ती रोक लिया। आरोपितों ने दात के बल पर उसका मोबाइल फोन और उसकी जेब में पड़ी 1500 रुपये की नकदी लूटी और फरार हो गए। कुलवंत चंद ने कहा कि आरोपितों के मोटरसाइिकल नंबर के आधार पर सोमवार शाम उन्हें तक काबू कर लिया गया, जब वो फिर से शिकार की तलाश में निकले थे। पूछताछ के दौरान आरोपितों के पुराने रिकार्ड का पता लगाया जाएगा। उनके कब्जे से बरामद मोटरसाइकिल के बारे में भी छानबीन की जा रही है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Sat Paul

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!