Move to Jagran APP

लुधियाना में सुरक्षा एजेंसियों का लगा रहा जमावड़ा, जासूसी के तीनों आरोपितों से पूछताछ जारी

जासूसी करने वाले तीनों आरोपितों से वहां पूछताछ की जा रही है। जगराओं पुलिस के अधिकारी शुक्रवार को दिनभर सुरक्षा एजेंसियों के साथ जांच में जुटे रहे। फिलहाल इस मामले में पुलिस अधिकारी कुछ भी बताने से बच रहे हैं।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sat, 02 Jan 2021 10:51 AM (IST)Updated: Sat, 02 Jan 2021 10:51 AM (IST)
हलवारा एयरबेस पर लगातार तीसरे दिन आराेपिताें से पूछताछ जारी। (फाइल फाेटाे)

लुधियाना, जेएनएन। हलवारा एयरबेस पर लगातार तीसरे दिन पुलिस, सुरक्षा एजेंसियों और वायुसेना अधिकारियों का जमावड़ा सीआइए दफ्तर में लगा रहा। जासूसी करने वाले तीनों आरोपितों से वहां पूछताछ की जा रही है। जगराओं पुलिस के अधिकारी शुक्रवार को दिनभर सुरक्षा एजेंसियों के साथ जांच में जुटे रहे। फिलहाल इस मामले में पुलिस अधिकारी कुछ भी बताने से बच रहे हैं।

loksabha election banner

जो पिता पर हाथ उठा सकता है वह कुछ भी कर सकता है

सुखकिरण सुक्खा के पिता जोगिंदर सिंह सरकारी विभाग से सेवानिवृत्त हैं। वह बेटे से काफी परेशान हैं। कहते हैं 'जो बेटा पिता पर हाथ उठा सकता है वह कुछ भी कर सकता है'। उन्होंने बताया कि जेल से छूटने के बाद सुक्खा कुछ साल सीमावर्ती क्षेत्र में रहा है। अगर उस पर आइएसआइ के साथ संबंध होने के आरोप लग रहे हैं तो कोई बड़ी बात नहीं है। जेल से छूटने के बाद उसके शौक भी अजीब रहे हैं।

परिवार के साथ झगड़ा होने पर बंद कर दी थी दुकान

उसने गांव में करियाना की दुकान खोली लेकिन परिवार के साथ झगड़ा होने पर बंद कर दी। वह गर्मख्याली है। उसे हथियारों का शौक रहा है और गैंगस्टरों को देख उनकी तरह फोटो करवाता था। परिवार को छोड़कर जाने के बाद उसकी पत्नी और दो बच्चे गांव में उनके पास ही रहते थे। उन्हें बेटे के गिरफ्तार होने का कोई मलाल नहीं है। वह पहले हत्या और हत्या की कोशिश के मामलों में उसकी पैरवी कर चुके हैं। इस बार देशद्रोह के आरोप लगे हैं इसलिए उसका साथ नहीं देंगे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.