Move to Jagran APP

बैंक में भी घुसे चोर, ताले और सीसीटीवी तोड़ अलमारी भी खंगाली, चुराया कुछ नहीं Ludhiana News

शहर में शनिवार की रात को हुई सात दुकानों में चोरी की वारदात के साथ बैंक में भी घुस कर चोरों ने उत्पात मचाया।

By Edited By: Published: Tue, 22 Oct 2019 01:47 AM (IST)Updated: Tue, 22 Oct 2019 01:47 AM (IST)
बैंक में भी घुसे चोर, ताले और सीसीटीवी तोड़ अलमारी भी खंगाली, चुराया कुछ नहीं Ludhiana News

खन्ना, जेएनएन। शहर में शनिवार की रात को नेशनल हाइवे नजदीक रेलवे रोड पर हुई सात दुकानों में चोरी की वारदात के साथ ही हाईवे पर जेएंडके बैंक की शाखा के भी ताले तोड़े गए थे। हालांकि, इससे कोई नुकसान बैंक का नहीं हुआ, लेकिन बैंक के ताले टूटना ही एक बड़ा गंभीर मसला है। सोमवार की सुबह बैंक खुलते ही इसका खुलासा हुआ तो पुलिस में हड़कंप मच गया और जांच शुरू कर दी गई।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार चोर बैंक का मेन गेट तोड़कर बैंक के भीतर तक पहुंच गए और वहां रखी एक अलमारी का ताला तोड़कर उसे खंगाला। साथ ही बैंक के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ डाले। घटना का उस समय पता चला जब सोमवार को वर्किंग डे होने के चलते मैनेजर बैंक पहुंचे। मौके पर एसपी (डी) जगविंदर सिंह चीमा, डीएसपी खन्ना राजन परमिंदर सिंह, एसएचओ सिटी 1 कुलजिंदर सिंह पहुंचे।

फॉरेंसिक एक्सपर्ट की मदद से पुलिस ने मौके का मुआयना किया। बैंक के मैनेजर संजीव शर्मा ने बताया कि सोमवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे जब वे बैंक पहुंचे तो मुख्य गेट का ताला खोलने पर भी शटर नहीं उठा। वे साथ लगती दुकानों के ऊपर से होते हुए बैंक की छत पर पहुंचे ओर देखा कि बैंक की छत पर बनी ममटी की विंडो पर लगी फाइबर शीट टूटी है। नीचे बैंक के फ्लोर पर पहुंचे तो देखा कि बैंक में दाखिल होने वाले कैंची गेट का ताला भी टूटा था। अंदर से शटर को ताला लगा हुआ था। सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि घटना शनिवार और रविवार की रात की ही है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.