Move to Jagran APP

कारोबारी के घर से दो लाख रुपये और जेवर लेकर फरार हो गया नौकर Ludhiana News

चोरी का आरोपित नौरी पिछले डेढ़ साल से घर में काम कर रहा था। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

By Sat PaulEdited By: Published: Sat, 28 Sep 2019 11:46 AM (IST)Updated: Sat, 28 Sep 2019 05:52 PM (IST)
कारोबारी के घर से दो लाख रुपये और जेवर लेकर फरार हो गया नौकर Ludhiana News
कारोबारी के घर से दो लाख रुपये और जेवर लेकर फरार हो गया नौकर Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। सराभा नगर निवासी होजरी व्यापारी के घर में काम करने वाला नौकर लाखों रुपये व सोने के जेवरों पर हाथ साफ करके फरार हो गया। बाजार से शाम को घर पहुंची व्यापारी की मां व बहन तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई। थाना डिवीजन पांच पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

एएसआइ चरणजीत सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान हरदोई (उत्तर प्रदेश) के गांव जासू बहलोल पुर भंडोर निवासी नीरज पमपल के रूप में हुई है। पुलिस ने सराभा नगर निवासी सिमरनजीत सिंह की शिकायत पर केस दर्ज किया। उन्होंने बताया कि उनकी होजरी है। आरोपित पिछले डेढ़ साल से घर में काम कर रहा था। बुधवार सुबह वह अपने पिता बहादर सिंह समेत फैक्ट्री चला गया। 11 बजे मां व बहन उसे घर में छोड़ कर बाजार चली गईं। उस समय आरोपित घर में अकेला ही था।

शाम के करीब 8.30 बजे जब वो दोनों घर लौटीं तो सारे दरवाजे खुले हुए थे। आरोपित गायब था। स्टोर के दरवाजे पर लगा ताला टूटा हुआ था। उसी बीच घर पहुंचे उसके पिता बहादर सिंह ने जब स्टोर में पड़ा लॉकर चेक किया तो उसमें रखी दो लाख रुपये की नकदी व लाखों रुपये की कीमत के जेवर गायब थे।

चरणजीत सिंह ने कहा कि कारोबारी से नौकर की वेरिफिकेशन के लिए पूूछा था, मगर कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला। आरोपित का जीजा भी लुधियाना में ही काम करता है। उससे पूछताछ करने पर आरोपित के पिता मलेख के बारे में जानकारी मिली। उसे भी थाने बुला कर पूछताछ की जा रही है, मगर दोनों का कहना है कि उन्हें आरोपित के बारे में कोई जानकारी नहीं है। अब तक कारोबारी ने नौकर की कोई फोटो पुलिस को मुहैया नहीं कराई है। मामले की जांच जारी है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.