लुधियाना, जेएनएन। सराभा नगर निवासी होजरी व्यापारी के घर में काम करने वाला नौकर लाखों रुपये व सोने के जेवरों पर हाथ साफ करके फरार हो गया। बाजार से शाम को घर पहुंची व्यापारी की मां व बहन तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई। थाना डिवीजन पांच पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

एएसआइ चरणजीत सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान हरदोई (उत्तर प्रदेश) के गांव जासू बहलोल पुर भंडोर निवासी नीरज पमपल के रूप में हुई है। पुलिस ने सराभा नगर निवासी सिमरनजीत सिंह की शिकायत पर केस दर्ज किया। उन्होंने बताया कि उनकी होजरी है। आरोपित पिछले डेढ़ साल से घर में काम कर रहा था। बुधवार सुबह वह अपने पिता बहादर सिंह समेत फैक्ट्री चला गया। 11 बजे मां व बहन उसे घर में छोड़ कर बाजार चली गईं। उस समय आरोपित घर में अकेला ही था।

शाम के करीब 8.30 बजे जब वो दोनों घर लौटीं तो सारे दरवाजे खुले हुए थे। आरोपित गायब था। स्टोर के दरवाजे पर लगा ताला टूटा हुआ था। उसी बीच घर पहुंचे उसके पिता बहादर सिंह ने जब स्टोर में पड़ा लॉकर चेक किया तो उसमें रखी दो लाख रुपये की नकदी व लाखों रुपये की कीमत के जेवर गायब थे।

चरणजीत सिंह ने कहा कि कारोबारी से नौकर की वेरिफिकेशन के लिए पूूछा था, मगर कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला। आरोपित का जीजा भी लुधियाना में ही काम करता है। उससे पूछताछ करने पर आरोपित के पिता मलेख के बारे में जानकारी मिली। उसे भी थाने बुला कर पूछताछ की जा रही है, मगर दोनों का कहना है कि उन्हें आरोपित के बारे में कोई जानकारी नहीं है। अब तक कारोबारी ने नौकर की कोई फोटो पुलिस को मुहैया नहीं कराई है। मामले की जांच जारी है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Sat Paul

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!