Move to Jagran APP

पोस्टरबाजी को लेकर हुई बहस, फड़ी वालों ने चंडीगढ़ लगा दिया जाम

हलका पूर्वी में सियासी पारा चढ़ने लगा है। रविवार देर रात वर्धमान के पास मंडी में पोस्टर बाजी को लेकर बहस हुई। इसमें कुछ फड़ी वालों से मारपीट भी की गई। फड़ी वालों का आरोप है कि आप उम्मीदवार दलजीत ग्रेवाल भोला के समर्थकों ने उन्हें पीटा। इस दौरान भोला खुद वहां मौजूद थे। पुलिस की ओर से कार्रवाई नहीं किए जाने के विरोध में फड़ी वालों ने सोमवार को चंडीगढ़ रोड पर ट्रैफिक जाम कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 01:30 AM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 01:30 AM (IST)
पोस्टरबाजी को लेकर हुई बहस, फड़ी वालों ने चंडीगढ़ लगा दिया जाम
पोस्टरबाजी को लेकर हुई बहस, फड़ी वालों ने चंडीगढ़ लगा दिया जाम

जागरण संवाददाता, लुधियाना : हलका पूर्वी में सियासी पारा चढ़ने लगा है। रविवार देर रात वर्धमान के पास मंडी में पोस्टर बाजी को लेकर बहस हुई। इसमें कुछ फड़ी वालों से मारपीट भी की गई। फड़ी वालों का आरोप है कि आप उम्मीदवार दलजीत ग्रेवाल भोला के समर्थकों ने उन्हें पीटा। इस दौरान भोला खुद वहां मौजूद थे। पुलिस की ओर से कार्रवाई नहीं किए जाने के विरोध में फड़ी वालों ने सोमवार को चंडीगढ़ रोड पर ट्रैफिक जाम कर दिया। करीब डेढ़ घंटे तक ट्रैफिक जाम रखा गया। हालांकि पुलिस ने साथ ही ट्रैफिक डायवर्ट कर दिया। उधर, दलजीत सिंह ग्रेवाल भोला ने फड़ी वालों के आरोपों को नकारा और इसे कांग्रेसियों की चाल बताया।

loksabha election banner

मंडी के प्रधान संतोष सिंह ने रविवार देर रात आप पार्टी के उम्मीदवार दलजीत सिंह ग्रेवाल और उनके समर्थकों पर उससे मारपीट करने के आरोप लगाये थे। थाना डिविजन नंबर सात में इसकी शिकायत भी दी गई थी। कार्रवाई नहीं होने पर फड़ी वालों ने सोमवार को दलजीत सिंह ग्रेवाल की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सब्जी मंडी के सामने धरना लगा दिया। इसके बाद प्रभारी सुखदेव सिंह ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करने की बात कहकर प्रदशर्नकारियों को शांत किया। संतोष ने बताया कि देर शाम को दलजीत ग्रेवाल ने मंडी में भाषण दिया। उनके साथी वीडियो बना रहे थे। मंडी में किसी बात को लेकर बहस हो रही थी। इस दौरान उनके समर्थकों ने उनके साथ मारपीट की।

आप उम्मीदवार दलजीत सिंह ग्रेवाल ने कहा कि धरना लगाने वाले कांग्रेस के कार्यकर्ता हैं। यह सब कांग्रेस विधायक के इशारे पर हो रहा है। रात को कांग्रेस के लोग सब्जी मंडी में लगे उनके पोस्टर फाड़ रहे थे और मंडी वालों को जबरदस्ती उनके पोस्टर नहीं लगाने को कह रहे थे। जब उन्होंने उनका विरोध किया और वीडियो बनाई तो वह लोग एक पूर्व नियोजित साजिश के तहत वहां पर हो हल्ला मचाने लगे और बाद में उनके ही खिलाफ थाने में शिकायत दे दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.