Move to Jagran APP

लुधियाना में दर्दनाक हादसा, जिस आटो से उतरी युवती उसी ने कुचला, मौत

युवती के आटो से उतरते के चालक ने आटो भगा लिया। इसके कारण युवती का संतुलन बिगड़ा और वह सड़क पर गिर गई। आटो का पिछला टायर उसके छाती से ऊपर से गुजर गया। घायल अवस्था में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई।

By Rajan Kumar Edited By: Vinay kumarPublished: Mon, 26 Sep 2022 03:31 PM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2022 03:31 PM (IST)
लुधियाना में दर्दनाक हादसा, जिस आटो से उतरी युवती उसी ने कुचला, मौत
पुलिस ने अज्ञात चालक पर केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। सांकेतिक चित्र।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। राहों रोड के सरवण पार्क इलाके में एक दर्दनाक घटना घटी। यहां एक युवती के उतरते के आटो रिक्शा से उतरते ही चालक ने आटो भगा लिया। इसके कारण युवती का संतुलन बिगड़ गया और वह सड़क पर गिर गई। इस दौरान आटो रिक्शा का पीछे वाला टायर उसे कुचलते हुए निकल गया। गंभीर हालत में युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

loksabha election banner

अज्ञात आटो चालक पर केस दर्ज कर तलाश में जुटी पुलिस

सूचना मिलने पर पहुंची थाना टिब्बा पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया और कार्रवाई पूरी करने के बाद स्वजनों के सुपुर्द कर दिया। मामले में आटो रिक्शा के अज्ञात चालक पर केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी गई है। एएसआइ अमरीक चंद ने बताया कि उक्त केस शिमला पुरी के आजाद नगर की गली नंबर दो गुरुद्वारा रेरू साहिब रोड निवासी राजविंदर सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया है।

पिता ने मोटरसाइकिल बंद होने पर आटो में बैठा दिया था

शिकायकर्ता ने बताया कि 24 सितंबर को बाद दोपहर 3.40 बजे वह अपनी बेटी मनप्रीत कौर (20) को राहों रोड स्थित शैफाली स्कूल से लेकर घर जा रहा था। रास्ते में उसका मोटरसाइकिल बंद हो गया। इसके कारण उसने बेटी को आटो रिक्शा में बैठा दिया। बाद में मोटरसाइकिल स्टार्ट करवाने के बाद वह आटो रिक्शा के पीछे गया। जब उसकी बेटी सरवण पार्क वाली गली के पास आटो रिक्शा से उतर रही थी। उसी समय चालक ने एकदम से आटो रिक्शा को भगा लिया। संतुलन बिगड़ने के कारण वह गिर गई और आटो का पीछे वाला टायर उसकी छाती के ऊपर से निकल गया। इलाज के दौरान पीजीआइ चंडीगढ़ में 24 सितंबर के दिन उसकी मौत हाे गई। एएसआइ अमरीक चंद ने बताया कि आटो नंबर के आधार पर आरोपित चालक का पता लगाया जा रहा है। जल्द ही उसे काबू कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ेंः मोगा की बेटी खुशप्रीत कौर का जूनियर किक बाक्सिंग कैडेट चैंपियनशिप में टिकट पक्का, 29 सितंबर को जाएंगी इटली


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.