जागरण संवाददाता, लुधियाना।  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंदर केजरीवाल द्वारा पिछले दिनों दिल्ली के पास बने कूड़े के पहाड़ को लेकर जारी की गई वीडियो के बाद भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने केजरीवाल पर पलटवार किया है। मंगलवार सुबह तेजिंदर पाल सिंह बग्गा लुधियाना के ताजपुर के कूड़ा डंप पर पहुंचे और उन्होंने कूड़े के पहाड़ के बीच खड़े होकर वीडियो बनाकर ट्वीट किया है।

बग्गा ने केजरीवाल से कूड़े को लेकर अपना पक्ष स्पष्ट करने के लिए कहा। उन्होंने सवाल किया कि अगर कूड़े के पहाड़ के कारण दिल्ली के लोगों की सेहत खराब हो रही है तो लुधियाना में ऐसे पहाड़ों के कारण लोगों की खराब हो रही सेहत पर केजरीवाल खामोश क्यों है?

बग्गा ने वीडियो में कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल कूड़े को लेकर राजनीति कर रहे हैं। पंजाब में अब आम आदमी पार्टी की सरकार है और राज्य में 150 से ज्यादा कूड़े के ऐसे डंप बन चुके हैं। अब पंजाबियों की सेहत से हो रहे खिलावड़ को खत्म क्यों नहीं किया जा रहा है।

बग्गा ने 1.34 मिनट की वीडियो को मंगलवार सुबह 11:18 बजे ट्वीट किया और देर शाम तक इसे 4443 बार री-ट्वीट किया जा चुका है। उनकी वीडियो पर 223 कमेंट्स भी किए गए हैं। इसके अलावा 11100 लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है और 1.27 लाख लोग इस वीडियो को देख चुके हैं।

स्थानीय निकाय मंत्री बोले, कूड़ा हटाकर लोगों को निजात दिलाएंगे

उधर, इस मामले में पंजाब के स्थानीय निकाय मंत्री डा. इंदरबीर सिंह निज्जर ने कहा कि दिल्ली में कूड़े के पहाड़ को हटाना केंद्र सरकार की जिम्मेदारी है। लुधियाना में पुराने कूड़े के पहाड़ों को हटाने का काम मंगलवार से शुरू हो गया है। कूड़ा हटाकर यहां के लोगों को राहत दी जाएगी।

यह भी पढ़ें - पंजाब में परिवार का खौफनाक अंत, पत्नी से परेशान व्यक्ति ने बेटे-भतीजे और भाई के साथ नहर में कार गिरा दी जान

Edited By: Pankaj Dwivedi

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट