Move to Jagran APP

Surgical Strike2: लुधियाना में लोगों ने ढोल की थाप पर मनाया जश्न, घंटाघर चौक में फोड़े पटाखे

पुलवामा में आतंकी हमले के बाद भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान में की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर शहर के लोगों ने जमकर जश्न मनाया।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Tue, 26 Feb 2019 03:33 PM (IST)Updated: Tue, 26 Feb 2019 06:02 PM (IST)
Surgical Strike2:  लुधियाना में लोगों ने ढोल की थाप पर मनाया जश्न, घंटाघर चौक में फोड़े पटाखे
Surgical Strike2: लुधियाना में लोगों ने ढोल की थाप पर मनाया जश्न, घंटाघर चौक में फोड़े पटाखे

जेएनएन, लुधियाना: पुलवामा में आतंकी हमले के बाद भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान में की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर शहर के लोगों ने जमकर जश्न मनाया।फोकल प्वाइंट के अधीन पड़ते शेरपुर रणजीत नगर में शेरपुर पूर्वांचल समाज के लोगों ने तिरंगा झंडा लहराकर खुशियां मनाई। इस मौके पर चितरंजन कुमार, मोहमद सहजाद, सुनील शर्मा, सोनू पांडेय, सुजीत शर्मा, राज सिंह राजपूत, गूजन राजपूत, रजत राजपूत, महिला मंडल के राज कुमारी व लछमण दुबे  ने बताया कि आज बहुत खुशी हो रही है कि वायुसेना ने इस दौरान लोगों ने भारत माता की जय, हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते हुए लडड़ू बांट कर खुशियां मनाई।वायुसेना के मिराज विमानों ने पाकिस्तान में आतंकी कैंपों को ध्वस्त कर कई आतंकियों को ढ़ेर कर दिया। 

loksabha election banner

 भारतीय वायुसेना की कार्रवाई पर लुधियाना के घंटाघर चौक सहित कई स्थानों पर लोगों ने तिरंगा लहराया। इस दौरान लोगों ने कहा कि पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने की जरूरत थी। इस दिशा में केंद्र की मोदी सरकार ने उचित कदम उठाया है। उन्होंने कहा कि पुलवामा के शहीदों को वास्तव में यह सच्ची श्रद्धांजलि है।

आतंक परोसने वाले ठिकाने ध्वस्त कर चुकता किया हिसाब : वरुण मेहता

श्री हिंदू तख्त के प्रमुख प्रचारक वरुण मेहता ने एयर स्ट्राइक की प्रंशसा करते हुए कहा कि भारत के मिराज-2000 लड़ाकू विमानों ने सीमा पार से आंतक परोसने वाले ठिकाने को ध्वस्त कर पुलवामा में शहीद हुए 40 सीआरपीएफ जवानों की शहादत का हिसाब चुकता किया है। उन्होंने कहा कि अब जैश-ए-मोहम्मद का सरगना अजहर मसूद हो या फिर हिजबुल प्रमुख सैय्यद सलाउद्दीन हो या फिर आंतक परोसने वाला कोई और शख्त अब भारतीय सेना के नजरों से बच नहीं सकता। भारत माता पर बुरी नजर डालने वाला चाहे दुश्मन देश हो या फिर आंतकी संगठन भारतीय सेना अब उससे अपने शहीदों की शहादत का गिन-गिन कर हिसाब चुकता करेगी।

मेहता ने हिदू तख्त प्रमुख अनंत विभूषित जगदगुरु पंचानंद गिरी जी महाराज जी की तरफ से प्रयागराज में कुंभ मेले के दौरान विश्व शांति के लिए किए यज्ञ का हवाला देते हुए कहा कि जगदगुरु जी ने एक सप्ताह पूर्व ही यज्ञ में आहुतियां डालकर जल्द आंतकवाद के खात्में की प्रार्थना की थी। हिंदू तख्त की तरफ से की प्रार्थना एक सप्ताह बाद ही भारतीय वायु सेना के एयर स्ट्राइक में आंतकी ठिकाने के ध्वस्त होने से सार्थक साबित हो रही है। इस अवसर पर विद्यासागर पप्पू,गोबिंदा मलिक,चिराग थापर,चिंटू शास्त्री, राहुल नांरग,विशाल थापर, निंशात सूद,विकास गोयल सहित अन्य भी उपस्थित रहे। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.