Move to Jagran APP

सर्जिकल स्ट्राइक-2 कर वायुसेना ने किया कमाल, पूर्व सैनिक बोले-हमने लिया शहादत का बदला

एक्स सर्विस लीग पंजाब के रिटायर्ड फौजियों ने वायुसेना के कर्मियों की इस कामयाबी पर खुशी जताई। एक्स सर्विस लीग के रिटायर्ड फौजियों ने कहा कि हमें वायुसेना पर गर्व है

By Edited By: Published: Wed, 27 Feb 2019 05:30 AM (IST)Updated: Wed, 27 Feb 2019 02:32 PM (IST)
सर्जिकल स्ट्राइक-2 कर वायुसेना ने किया कमाल, पूर्व सैनिक बोले-हमने लिया शहादत का बदला

जगराओं,  [बिंदु उप्पल]: वायुसेना की ओर से मंगलवार सुबह साढ़े तीन बजे पाकिस्तान के एरिया में की गई सर्जिकल स्ट्राइक-2 पर एक्स सर्विस लीग पंजाब के रिटायर्ड फौजियों ने खुशी जताई है। एक्स सर्विस लीग के रिटायर्ड फौजियों ने कहा कि हमें वायुसेना पर गर्व है, जिन्होंने दुश्मन के घर में जाकर अटैक कर पुलवामा में शहीद हुए हमारे फौजियों की शहादत का बदला लिया है। उन्होंने कहा कि यह प्रधानमंत्री मोदी द्वारा आंतकवाद को खत्म करने के लिए फौजियों व वायु सेना के अधिकारियो को दी छूट का नतीजा है कि इस सर्जिकल स्ट्राइक में भी हमें कामयाबी मिली है। दैनिक जागरण से बातचीत में उन्होंने कहा कि हमें इस सफलता पर खुशी है। उन्होंने कहा कि हमारा आज भी खून खोलता है जब हमारे देश में पाकिस्तान जैसे दुश्मन आक्रमण करते है। पहले ही लिये जाने चाहिए थे ऐसे फैसले: कर्नल भाग ¨सह एक्स सर्विस लीग के प्रधान कर्नल भाग ¨सह ने कहा कि पुलवामा में शहीद हुए जवानों की शहादत को हम कभी भूला नहीं सकेंगे।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि सरकार को सर्जिकल स्ट्राइक जैसे फैसले चार वर्ष पहले ही ले लेने चाहिए थे। पता नहीं क्यों हमारी सरकार हमेशा चुनाव के समय ही ऐसे अवसर ढूंढती है। सर्जिकल स्ट्राइक की थी जरूरत: सु¨रदर ¨सह एक्स सर्विंस लीग के सदस्य व नेवी अफसर सुfरदर fसह ने कहा कि सरकार ने आंतकवादियों को जड़ से खत्म करने के लिए उनके  कैंपों पर जो सर्जिकल स्ट्राइक करवाई है, उसकी बहुत जरूरत थी। इससे चोरी-छिपे बैठे आंतकियों का खात्मा हुआ है। बिग्रेडियर इंद्रमोहन ने की सर्जिकल स्ट्राइक की सराहना एक्स सर्विस लीग के सदस्य बिग्रेडियर इंद्रमोहन ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक की सराहना की है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को देश की सुरक्षा व फौजियों की हिफाजत व जनता की सुरक्षा को देखते हुए अहम फैसले लेने चाहिए। ऐसी सर्जिकल स्ट्राइक समय-समय पर करवा कर दुश्मन ताकतों को खत्म करना चाहिए। फौजियों की शहादत का लिया बदला: कैप्टन गुरदीप ¨सह एक्स सर्विस लीग के सदस्य व 1971 की लड़ाई लड़ चुके कैप्टन गुरदीप का कहना है कि सर्जिकल स्ट्राइक से हमने अपने जवानों की शहादत का बदला ले लिया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.