Move to Jagran APP

सूबेदार की बेटी का अपहरण, तीन के खिलाफ मामला दर्ज

खन्ना में सूबेदार की बेटी के अपहरण का मामला सामने आया है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Jan 2021 10:08 PM (IST)Updated: Sat, 23 Jan 2021 10:08 PM (IST)
सूबेदार की बेटी का अपहरण, तीन के खिलाफ मामला दर्ज
सूबेदार की बेटी का अपहरण, तीन के खिलाफ मामला दर्ज

जासं, खन्ना : भारतीय सेना में सूबेदार की बेटी के अपहरण का मामला सामने आया है। थाना सदर पुलिस ने युवती की मां चरणजीत कौर की शिकायत पर आरोपित बूटा खान, उसकी मां तथा राविया निवासी रोहणों कलां के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

युवती की मां ने पुलिस को शिकायत दी कि उनके पति सेना में सूबेदार हैं तथा इन दिनों उनकी ड्यूटी उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में है। उनकी बड़ी बेटी गुरसिमरनजीत कौर उर्फ सिम्मी एलेक्स कोर पीरखाना रोड खन्ना पर आइलेट्स करती है। रोजाना की तरह बेटी 21 जनवरी को सुबह आठ बजे क्लास लगाने के लिए बेटे रुपिदर सिंह के साथ बस स्टैंड राजेवाल से खन्ना गई थी। बेटा शाम को जब अपनी बहन को लेने गया तो वह आइलेट्स सेंटर में नहीं मिली। बेटी का मोबाइल भी स्विच आफ आ रहा था।

युवती की मां ने शिकायत में कहा है कि कुछ दिनों पहले उनकी बेटी ने डरते हुए बताया था कि बूटा खान उसे काफी तंग करता है। वह उनकी बेटी को दोस्ती करने के लिए कहता था तथा धमकी देता था कि उस पर काला इलम का जादू कर देगा। बेटी की कई जगह तलाश की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला। उन्हें पूरा यकीन है कि बूटा खान ने ही अन्य आरोपितों ने मिलकर उसकी बेटी का अपहरण किया है।

ईसड़ू पुलिस चौकी के इंचार्ज बलवीर सिंह ने कहा कि सूबेदार की पत्नी की शिकायत पर युवती के अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपित पुलिस की गिरफ्त में होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.