Move to Jagran APP

नशा करने के लिए नहीं हुआ पैसों का इंतजाम तो दुकान के बाहर से टी-शर्ट चुराईं, सीसीटीवी कैमरे में हुए कैद

सीटीवी फुटेज की मदद से आरोपितों की शिनाख्त करके दोनों को काबू कर लिया और उनके कब्जे से टी-शर्ट भी बरामद कर ली हैं।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Sat, 25 Jul 2020 02:20 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jul 2020 02:20 PM (IST)
नशा करने के लिए नहीं हुआ पैसों का इंतजाम तो दुकान के बाहर से टी-शर्ट चुराईं,  सीसीटीवी कैमरे में हुए कैद
नशा करने के लिए नहीं हुआ पैसों का इंतजाम तो दुकान के बाहर से टी-शर्ट चुराईं, सीसीटीवी कैमरे में हुए कैद

लुधियाना, जेएनएन। शहर की कपड़े की होलसेल मार्केट से दो युवकों ने नशे की पूर्ति के लिए चाेरी कर ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपितों की शिनाख्त करके दोनों को काबू कर लिया और उनके कब्जे से टी-शर्ट भी बरामद कर ली हैं। एएसआइ गुरमीत सिंह ने बताया कि रजत सेठी निवासी रघुबीर पार्क जस्सियां राेड ने शिकायत दी थी कि वह 24 जुलाई को अपनी दुकान में वर्करों के साथ बैठकर खाना खा रहा था। इसी दौरान दुकान के बाहर बेचने के लिए लिफाफे में डालकर रखी गईं टी-शर्ट चोरी हो गईं। उसने इसकी शिकायत पुलिस को दी और जांच के लिए सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो पता चला कि चोरी रवनीत सिंह निवासी जनता नगर और मंगी निवासी कृपाल नगर ने की है। जो एसी मार्केट में पहले काम करते थे। पुलिस ने इस पर कार्रवाई करते हुए दोनों को काबू कर उनके पास से टीशर्ट बरामद कर ली हैं।

loksabha election banner

फैक्टरी संचालक ने की कपड़ा व्यापारी से मारपीट, मामला दर्ज

शहर के बहादुर रोड स्थित बाजीगर बस्ती के व्यापारी की फैक्टरी संचालक ने पिटाई कर दी। पुलिस ने फैक्टरी मालिक समेत 20 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस काे दी शिकायत में रिपन कुमार निवासी शिवा जी नगर ने बताया कि उसने अपने वर्कर मनदीप सिंह को रूपम नेटवेयर कारखाना बाजीगर बस्ती के पास भेजा था। मगर फैक्टरी संचालक ने कपड़े में कमी निकालते हुए पैसे नहीं देने की बात कही और उसके वर्कर के साथ गाली गलौज करने के बाद मारपीट भी की। जब उसे पता चला तो वह भी उक्त फैक्टरी में पहुंचा तो वहां मौजूद लोगों ने उसके साथ भी मारपीट की।

जब उसने इस संबंधी फोन पर अपने दोस्त और चाचा के बेटे को वहां बुलाया तो उक्त लोगों ने उन्हें भी पीटा और उनके वाहन तोड़ दिए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए उमेश, विजय सिंह, दीपक सिंह निवासी बाजीगर बस्ती बहादुर के रोड, सोनू समेत 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ थाना सेलम टाबरी में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.