Move to Jagran APP

कांग्रेस नेता अमन कटारिया ने की मांग, जो जिस वार्ड में है उसकी वहीं बने वोट, राजनीतिक लाभ वाली वोट कटे

खन्ना के वार्ड 24 में भी बीएलओ की टीम भी इस काम में जुटी हुई है। वार्ड 24 से कांग्रेस प्रभारी अमन कटारिया ने कहा कि चुनाव आयोग व सरकार की तरफ से लगाए गए इन विशेष कैंपों का सभी को लाभ लेना चाहिए।

By Rohit KumarEdited By: Published: Sat, 21 Nov 2020 04:38 PM (IST)Updated: Sat, 21 Nov 2020 04:38 PM (IST)
अमन कटारिया ने कहा कि वह एक पत्र व उन वोटों की लिस्ट लेकर एसडीएम से जल्द मिलेंगे।

खन्ना, जेएनएन। चुनाव आयोग व पंजाब सरकार की तरफ से आगामी नगर कौंसिल चुनावों की तैयारियों में तेजी लाते हुए शनिवार को राज्य के हर पोलिंग बूथ पर वोट बनाने, शिफ्ट करवाने व वोट में शोध को लेकर विशेष कैंप लगाए गए है। इसी तरह खन्ना के वार्ड 24 में भी बीएलओ की टीम भी इस काम में जुटी हुई है। इस मौके पर वार्ड 24 से कांग्रेस प्रभारी अमन कटारिया ने भी लोगों को सहयोग दिया।

loksabha election banner

कांग्रेस प्रभारी अमन कटारिया ने कहा कि चुनाव आयोग व सरकार की तरफ से लगाए गए इन विशेष कैंपों का सभी को लाभ लेना चाहिए। वोट हर भारतीय का अधिकार है और इसका सही इस्तेमाल करके लोग राजनीति को साफ-सुथरा करने में अहम भूमिका निभा सकते हैं। कटारिया ने चुनाव आयोग से मांग की कि वार्ड 24 में बहुत सी वोट ऐसी है जो लोग यहां रहते ही नहीं। यह वोट सिर्फ राजनीतिक लाभ लेने के लिए बनाई गई हैं। ऐसी वोटों को काटा जाए। बीएलओ को एक-एक वोट का पता है परंतु उनका कहना है कि वे वोट नहीं काट सकते।

कांग्रेस प्रभारी अमन कटारिया ने कहा कि इस मसले पर वह एक पत्र व उन वोटों की लिस्ट लेकर एसडीएम से जल्द मिलेंगे, ताकि आगामी चुनावों में चुनावी प्रक्रिया पूरी पारदर्शी तरीके से हो सके। इस मौके पर बीएलओ रजनी रानी, कमलजीत कौर, जश्नदीप सिंह, पवनदीप सिंह, गौतम ढंढ भी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.