लुधियाना, जेएनएन। सराभा नगर स्थित स्पा सेंटर के मालिक ने बिना वेरिफिकेशन कराए थाईलैंड की दो युवतियों को काम पर रखा था। थाना डिवीजन पांच पुलिस ने रेड करके मालिक व मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया। एसएचओ रिचा रानी ने बताया कि आरोपितों की पहचान जालंधर निवासी मनोज कुमार और बलविंदर सिंह गिल के रूप में हुई है।

पुलिस को सूचना मिली थी कि मल्हार रोड स्थित फ्लेमस मॉल के पास आरोपितों का टीआपी नाम से स्पा सेंटर है, जिसमें सीपी के निर्देश की अवहेलना करते हुए थाई युवतियों को रखा गया है। रिचा रानी ने बताया कि सीपी के निर्देश हैं कि शहर में चलने वाले किसी भी स्पा सेंटर का मुख्य दरवाजा लॉक नहीं होना चाहिए, मगर आरोपितों के स्पा सेंटर के मुख्य दरवाजे पर बायोमीट्रिक फ‍िंगर लॉक लगा हुआ था। पुलिस रेड के दौरान उसका दरवाजा अंदर से बंद था।

स्पा सेंटर में काम करने वाली दोनों थाई युवतियों के दस्तावेजों की जांच की जा रही है। चेक किया जा रहा है कि दोनों के पास वर्क परमिट है या फिर वो यहां टूरिस्ट वीजा पर आई हैं। सीपी का यह भी निर्देश हैं कि स्पा सेंटर में सीसीटीवी कैमरे वर्किंग हालत में होने चाहिए, मगर वहां लगे कैमरे बंद थे। स्पा सेंटर में आने वाले ग्राहकों का पूरा रिकार्ड रखना जरूरी होता है, मगर यहां किसी भी ग्राहक का कोई रिकॉर्ड नहीं था। रिचा ने कहा कि जांच पूरी होने के बाद बनती कार्रवाई की जाएगी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Sat Paul

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!