Move to Jagran APP

ऑटो का इंतजार कर रहे युवक पर तेजधार हथियार से हमला, रुपये व मोबाइल छीना Ludhiana News

रुद्वारा दुख निवारण के पास ऑटो का इंतजार कर रहे युवक पर चार युवकों ने पहले तेजधार हथियारों से हमला किया और फिर उसका मोबाइल व नकदी ले उड़े।

By Sat PaulEdited By: Published: Tue, 03 Dec 2019 07:46 AM (IST)Updated: Tue, 03 Dec 2019 07:46 AM (IST)
ऑटो का इंतजार कर रहे युवक पर तेजधार हथियार से हमला, रुपये व मोबाइल छीना Ludhiana News
ऑटो का इंतजार कर रहे युवक पर तेजधार हथियार से हमला, रुपये व मोबाइल छीना Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। गुरुद्वारा दुख निवारण के पास ऑटो का इंतजार कर रहे युवक पर चार युवकों ने पहले तेजधार हथियारों से हमला किया और फिर उसका मोबाइल व नकदी ले उड़े। लोगों की सहायता से घायल युवक को सिविल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी। पीडि़त की पहचान खन्ना निवासी रवि (23) के रूप में हुई है।

loksabha election banner

पीडि़त रवि ने कहा कि वह मैरिज पैलेस में काम करने खन्ना से लुधियाना आया था। सोमवार रात काम खत्म करके खन्ना जाने के लिए जगराओं पुल पर ढोलेवाल चौक के लिए ऑटो का इंतजार कर रहा था। इसी दौरान चार युवक पहुंचे और उस पर तेजधार हथियार से धमकाने लगे। विरोध करने पर युवकों ने तेजधार हथियारों से हमला कर दिया और उससे करीब 2500 नकद व मोबाइल छीन मौके से फरार हो गए। उसने बताया कि घटना के दौरान वह घायल हो गया और लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। पीडि़त ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवा दी है, पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.