लुधियाना, जेएनएन। महिलाओं के कान से सोने की बालियां झपटने वाले एक स्नेचर को थाना शिमला पुरी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित अब तक झपटमारी की पांच वारदातें कर चुका है। उसके कब्जे से सोने की दो बालियां, एक मोटरसाइकिल व एक एक्टिवा स्कूटर बरामद हुआ। उससे कड़ी पूछताछ की जा रही है। उसे मंगलवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

एसीपी इंडस्ट्रियल एरिया बी संदीप वढेरा ने बताया कि आरोपित की पहचान मोहल्ला गोबिंदसर की गली नंबर आठ निवासी तरसेम सिंह उर्फ जज के रूप में हुई। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शिमला पुरी इलाके में रेड करके सोमवार सुबह उसे काबू किया। थाना शिमला पुरी पुलिस ने न्यू जनता नगर निवासी कमलजीत कौर की शिकायत पर 10 अक्टूबर को उसके खिलाफ केस दर्ज किया था।

पुलिस को दिए बयान में महिला ने बताया कि नौ सितंबर की दोपहर 12.30 बजे वो अपने घर के बाहर चबूतरे पर बैठ फोन पर बात कर रही थी। उसी दौरान 40-45 साल का व्यक्ति मोटरसाइकिल पर आया। महिला के सामने से निकल थोड़ा आगे जाकर रुक गया। फोन पर बात कर रही महिला दूसरी ओर देखने लगी। उसी दौरान पीछे से आए उक्त बदमाश ने झपटा मार कर उसके कान में पहनी सोने की बाली झपटी और मोटरसाइकिल पर फरार हो गया।

नशीली गोलियों समेत गिरफ्तार हुआ था आरोपित

संदीप वढेरा ने कहा कि इससे पहले आरोपित 2013 में शिमला पुरी तथा डाबा इलाके में झपटमारी की दो वारदातें कर चुका है। थाना शिमला पुरी पुलिस ने 2013 में तरसेम सिंह जज तथा उसके साथी सरबजीत को 2500 नशीली गोलियों के साथ गिरफ्तार किया था। हाल ही में आरोपित ने सात तथा 10 अक्टूबर को थाना डिवीजन नंबर 3 के अंर्तगत आते हरचरण नगर में दो वृद्ध महिलाओं के कान से सोने की बालियां झपटीं थी। दोनों जगहों पर लगे सीसीटीवी कैमरों में उसका चेहरा कैद हो गया था। उसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। उसके कब्जे से मिला मोटरसाइकिल चोरी का है, जबकि एक्टिवा के बारे में छानबीन की जा रही है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!