मुल्लांपुर दाखा, जेएनएन। उपचुनाव के दौरान विभिन्न उम्मीदवारों की तरफ से खोले गए चुनाव दफ्तरों में कई दिनों से नेताओं, वर्करों और समर्थकों का जमावड़ा लगा हुआ था, लेकिन मतदान खत्म होते ही यह दफ्तर बेरौनक हो गए। अब इन दफ्तरों के अंदर वह रौनक नहीं रही जोकि चुनाव के ऐलान होने के बाद से बनी हुई थी। ज्यादातार उम्मीदवारों के चुनावी दफ्तरों के बाहर सन्नाटा ही देखने को मिला। दफ्तरों में गिने-चुने लोग ही देखने को मिले।

बता दें कि एक उम्मीदवार को छोड़ कर बाकी के लगभग सभी उम्मीदवारों ने अपनी चुनाव मुहिम के लिए किराये पर दफ्तर बनाए थे। मतदान के समय तक रौनक लगी हुई थी। शिअद उम्मीदवार मनप्रीत अयाली के निवास पर दिनभर लोगों का आना-जाना लगा रहा। कांग्रेस उम्मीदवार कैप्टन संदीप संधू ने शहर के एक होटल में दिनभर बिताया, जहां वह पिछले कई दिनों से ठहरे हुए हैं। होटल में ही उन्होंने आराम किया और कुछ खास लोगों से मतगणना की तैयारियों को लेकर मंथन किया।

ईवीएम की सुरक्षा में 59 जवान तैनात

विधानसभा हलका दाखा के हुए चुनाव दौरान पोलिंग के लिए इस्तेमाल की गई ईवीएम, जीएचजी कॉलेज सुधार में सुरक्षित रखी गई हैं, जिनकी रक्षा डीएसपी बुलंद सिंह के नेतृत्व में पैरामिलिट्री फोर्स के 24, आइआरबी के 15 और पंजाब पुलिस के 20 जवानों सहित कुल 59 जवान कर रहे हैं। इस मौके पर डीएसपी बुलंद सिंह ने बताया कि चुनाव में हिस्सा लेने वाले उम्मीदवारों के एक जिम्मेदार व्यक्ति को सुरक्षा बलों के साथ पहरेदार के तौर पर रहने की इजाजत है और हर उम्मीदवार का एक व्यक्ति जीएचजी कॉलेज में ड्यूटी दे रहा है। उन्होंने बताया कि किसी भी व्यक्ति विशेष को इस स्थान पर आने-जाने की सख्त मनाही है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Sat Paul

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!