Move to Jagran APP

लुधियाना के जगराओं में सिख यूथ वेलफेयर सोसायटी ने करवाया समारोह, सदस्यों को किया सम्मानित

लुधियाना के जगराओं में सिख यूथ वेलफेयर सोसायटी के सदस्यों का सम्मान समारोह करवाया गया। समारोह में संबोधित करत हुए भाई गुरचरण सिंह ग्रेवाल ने कहा कि सिख सिद्धांतों को अपनाकर जवानी कौम समाज और देश के उज्जवल भविष्य को सिरजने के लिए अहम योगदान डाल सकती है।

By Vinay kumarEdited By: Published: Thu, 25 Feb 2021 02:12 PM (IST)Updated: Thu, 25 Feb 2021 02:12 PM (IST)
लुधियाना के जगराओं में सिख यूथ वेलफेयर सोसायटी ने करवाया समारोह, सदस्यों को किया सम्मानित
सिख यूथ वेलफेयर सोसाइटी के प्रधान चरनजीत सिंह सरना समेत अन्य सदस्यों का सम्मान करते हुए भाई गुरचरण सिंह ग्रेवाल।

जगराओं, जेएनएन। हर एक कौम के भविष्य की बागडोर युवा पीढ़ी के हाथ में होती है। जवानी का जोश और जज्बा होश के साथ मेल खाकर चले तो बड़े-बड़े जुल्म से टकराने की ताकत रखते हैं। सिख सिद्धांतों को अपनाकर जवानी कौम, समाज और देश के उज्जवल भविष्य को सिरजने के लिए अहम योगदान डाल सकती है। यह शब्द शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के सदस्य भाई गुरचरण सिंह ग्रेवाल द्वारा सिख यूथ वेलफेयर सोसाइटी के सदस्यों के सम्मान समारोह पर कहे।

loksabha election banner

इस मौके सोसायटी के प्रधान चरणजीत सिंह सरना और सरपरस्त गुरशरण सिंह ने कहा कि उनकी सोसाइटी जहां समाज सेवा के कार्य करेगी वही धर्म और कौम के लिए भी हर कार्य आगे बढ़कर करेंगे। इस मौके भाई गुरचरण सिंह ग्रेवाल में सिख यूथ वेलफेयर सोसाइटी के सभी सदस्यों का सम्मान किया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.