संस, जगराओं : पिछले कुछ समय से जगराओं की ट्रैफिक पुलिस काफी सरगर्म नजर आ रही है। डीएसपी सुखपाल सिंह रंधावा ने जब से ट्रैफिक विभाग का चार्ज संभाला है तब से वह टीम के साथ रोजाना फील्ड में निकलते हुए ट्रैफिक के सुधार में प्रयास करते आ रहे हैं।

इसी कारण शहर के बाजारों में दुकानों के आगे सामान लगाकर किए जाते अतिक्रमण कम हो गए हैं। पुलिस की अधिक सख्ती के कारण दुकानदारों को परेशानी भी हो रही है। इसी के चलते वीरवार को लाजपत राय रोड के दुकानदार सड़क पर उतर आए। इस रोड पर लोहा, सीमेंट और अन्य भारी तादाद के कार्य होते हैं। दुकानदारों ने राजेश कुमार की अगुआई में रोष जाहिर करते हुए कहा कि जब भी उनकी दुकान पर कोई ग्राहक अपनी गाड़ी लेकर आता है तो कुछ समय बाद ही ट्रैफिक विभाग के कर्मचारी पहुंचते हैं और ग्राहक व दुकानदार को चालान की धमकी देते हैं। राजेश ने कहा कि इस बाजार में अधिकतर थोक में कार्य होता है। जैसे सीमेंट, बजरी, लोहा या कंस्ट्रक्शन का कोई अन्य सामान ग्राहक ने लेना है तो वह उसे ले जाने के लिए टेंपो जा गाड़ी तो लेकर ही आएगा और वह सामान हम पार्किग में जाकर तो लोड नहीं कर सकते। उसे तो दुकान के आगे ही खड़ा करके लोड करना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि मार्च से लॉकडाउन चला रहा है। अब थोड़ी छूट मिली है तो दुकानें शाम के समय जल्द बंद कर दी जाती हैं। दुकानदारों के काम तो पहले ही ठप हो चुके हैं। अगर पुलिस इसी तरह परेशान करती रही तो वे मजबूर होकर अपनी दुकानों की चाबियां पुलिस को सौंप देंगे। इस मौके विजय कुमार, मनमोहन सिह, विनोद कुमार, राजेंद्र सिंह, भीषण दास, बंटी, देव, बाबा और राजेंद्र कुमार समेत अन्य दुकानदार उपस्थित थे । दुकानदार लिखित में जानकारी दें: डीएसपी

ट्रैफिक के डीएसपी सुखपाल सिंह रंधावा ने कहा कि अगर दुकानदारों को इस तरह की कोई परेशानी आ रही है तो वह उन्हें लिखित जानकारी दें। वह उसका हल करेंगे। अगर कोई कर्मचारी किसी दुकानदार से पैसे मांगता है तो उसकी भी जानकारी उन्हें लिखित तौर पर दें तो उस कर्मचारी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!